Search
Close this search box.

मासूम बच्‍ची के साथ हुई दरिंदगी लेकर भड़का लोगों में गुस्‍सा बाजार बंद, आरोपी को फांसी देने की मांग

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में दुकान पर सामान लेने गई सात वर्षीय मासूम के साथ मुस्लिम युवक ने दरिंदगी की।मासूम बच्‍ची के साथ हुई दरिंदगी को लेकर उसहैत में लोगों का गुस्‍सा भड़क गया।उन्‍होंने बाजार और दुकानें बंद रखकर विरोध किया बल्कि जुलूस निकालकर आरोपी को फांसी देने की मांग की। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना जिले के उसहैत थाना क्षेत्र में हुई है।यहां रहने वाली सात वर्षीय मासूम बच्ची रविवार शाम को घर के पास तारिक पुत्र सुल्तान की किराना की दुकान पर सामान लेने गई थी।इस दौरान तारिक ने बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ हैवानियत की।किसी तरह छूटकर बच्ची घर पहुंची और परिजनों को अपनी आपबीती बताई।बच्‍ची की बातें सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।परिजन थाने पहुंचे और पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज कराई। देर रात पुलिस ने तारिक को गिरफ्तार कर लिया।तारिक का पिता सुल्तान ईंट भट्ठा संचालक है।तारिक पर पहले भी कई बार छेड़छाड़ के आरोप लग चुक है।

उसहैत थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है। पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है।

Leave a Comment

और पढ़ें