Search
Close this search box.

घटतोली को लेकर ग्रामीणों की सूचना पर पत्रकार पहुंचा कवरेज करने जिसके साथ किया गया अभद्र भाषा का उपयोग

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

 रिपोर्ट: दिलीप सिंह राणा (संपादक)

लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश)। लखीमपुर खीरी में कोटेदार द्वारा घटतौली को लेकर पत्रकार ने एसडीएम से तत्काल फोन द्वारा संपर्क करके कोटेदार द्वारा घटतौली के सारी जानकारी दी तब जाकर पहुंचा अधिकारी जांच करने ग्राम पंचायत गुलरिया पत्थर सा में हो रहे वितरण सरकारी राशन की दुकान पर घट तोली का मामले को लेकर पहुंचे पत्रकार के साथ अभद्र भाषा का उपयोग किया गया। जिसके चलते पत्रकार द्वारा निघासन एसडीएम को तत्काल सूचना दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिसके चलते एसडीएम के आदेश पर निघासन के सप्लाई इंस्पेक्टर क्षेत्र में पहुंचे जब राशन वितरण को लेकर चर्चा हुई तो कोटेदार ने अपने रिश्तेदारों को और अपने चाहतों लोगों को बुलाया। लेकिन जिनको राशन कम मिल रहा था उन लोगों को नहीं बुलाया गया। लेकिन फिर भी बीच में कुछ लोग आ गए। जिन्होंने घटतोली का मामला बताया उसके बावजूद भी क्या कार्यवाही हुई। अभी तक उजागर नहीं हुआ मामला यहीं तक ही नहीं शांत होता। सूत्रों के मुताबिक कि कोटेदार द्वारा अपने चाहतों के साथ मिलकर सप्लाई इंस्पेक्टर के समक्ष अपने पक्ष में बयान करवाया गया। जबकि जिन लोगों को राशन कम मिल रहा था उनको नहीं बुलाया गया। जिसके चलते बना जांच का विषय इस मामले को अब जिला के अधिकारी को संज्ञान में लेने की आवश्यकता है‌। बना चर्चा का विषय की कोटेदार के ऊपर क्या कार्यवाही होती है या फिर यूं ही ऐसे ही कोटेदार अपनी मनमानी करके कोटा बाटता रहेगा।
या फिर कवरेज करने वाले पत्रकार के साथ ऐसे ही बदसलूकी से पेश आते रहेंगे कोटेदार अगली खबर ग्रामीणों की बाइट के साथ व राशन कार्ड धारकों के द्वारा चलाई जाएगी।

Leave a Comment

और पढ़ें