Search
Close this search box.

सिंदरी में बंद पड़े अस्पताल को फिर से चालू करवाने के लिए सिन्दरी विधायक की पत्नी तारा देवी ने राज्यपाल से मिल कर दी ज्ञापन।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

NEWS BMF के लिए झारखंड धनबाद से कैमरा मैन राज कुमार शर्मा के साथ ब्यूरो चीफ प्रेम प्रकाश शर्मा की रिपोर्ट।

सिन्दरी -धनबाद। सिंदरी विधायक इन्द्रजीत महतो की पत्नी सह भाजपा नेत्री तारा देवी ने शुक्रवार को रांची में राज्यपाल से मुलाकात कर धनबाद जिला अंतर्गत सिंदरी एफ सी आई द्वारा संचालित 205 बेड का अस्पताल को सुचारू रूप से पुनः चालू करने की मांग की। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल को एक ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि सिंदरी एफसीआई द्वारा अस्पताल संचालित था। विगत कई वर्षों से बंद पड़ा है।
अस्पताल बंद रहने से आमजनों को काफी समस्याएं हो रही है। सिंदरी में बेहतर अस्पताल भी इलाज हेतु नहीं है। इलाज के लिए 25 से 30 किलोमीटर दूर धनबाद जाना पड़ता है। सिंदरी में लगभग 30 हजार से अधिक जनसंख्या निवास करती है। सिन्दरी से आस पास कई गांव स्कूल, साथ ही आईटीआई , हर्ल कारखाना ,एसीसी सिमेंट फैक्ट्री , बीआईटी ऐसे कई प्रतिष्ठान है साथ ही अगल बगल के क्षेत्रो में जैसे गौशाला, कांड्रा, डोमगड़ बस्ती,बलियापुर काफी संख्या में लोग रहते हैं। आसपास के क्षेत्र को देखा जाए तो लाखों परिवार सिन्दरी एवं सिन्दरी से सटे हैं। इतनी बड़ी आबादी के प्रति बंद पड़े अस्पताल को सुचारू रूप से चालू करने की मांग की। मौके पर पर्जन्य बीएड कॉलेज की प्राचार्या डॉ. स्मृति नागी, विधायक की पुत्री डॉ. निशी महतो आदि लोग मौजूद थे।

Leave a Comment

और पढ़ें