Search
Close this search box.

हरिद्वार से बटेश्वर कावर लेकर जा रहे फिरोजाबाद के श्रद्धालुओं का प्राथमिक उपचार कर आगरा के लिए किया रेफर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

हरिद्वार से बटेश्वर कावर लेकर जा रहे फिरोजाबाद के श्रद्धालुओं का प्राथमिक उपचार रानी अवंती बाई मेडिकल कॉलेज एटा में कराने के पश्चात आगरा रेफर करने पर निजी वाहन से जख्मी श्रद्धालुओं को आगरा भिजवाया।

आपको अवगत कराना है कि हरिद्वार से कावर लेकर बटेश्वर जा रहे श्रद्धालू जब जनपद एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव पुठिया के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने श्रद्धालुओं को रौंद दिया। इसमें गंभीर रूप से घायल साथियों की अखिल भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल संघर्षी जी ने सूचना मिलने पर रानी अवंती बाई मेडिकल कॉलेज एटा में प्राथमिक उपचार कराने के पश्चात आगरा में अच्छे इलाज के लिए चिकित्सक द्वारा रैफर करने पर समुचित समय पर सरकारी वाहन की व्यवस्था न होने पर निजी वाहन से आगरा भिजवाया। उक्त श्रद्धालुओं का जत्था जनपद फिरोजाबाद की तहसील सिरसागंज के गांव नगला बटेश्वरी पोस्ट भदान के सत्येंद्र सिंह पुत्र श्री कृष्णा सिंह धाकरे और यतेन्द्र सिंह पुत्र देवराज सिंह धाकरे पीड़ितों के साथ चल रहे श्रद्धालुओं ने एटा में इलाज की अच्छी सुविधा न होने की वजह से चिकित्सकों ने आगरा व्यापार कर दिया इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर जनपद एटा वासियों को राजनेताओं सहित शासन प्रशासन को काफी कोशा साथ ही जिले के जिम्मेदार अधिकारीयों को काफी बार फोन पर बात करने का प्रयास किया लेकिन किसी भी जिम्मेदार अधिकारी ने पीड़ितों का फोन भी रिसीव नहीं किया ।

जनपद एटा में आकस्मिक दुर्घटना घटित होने पर जनपद मुख्यालय स्तर पर उचित उपचार नहीं मिलता है शासन प्रशासन में अच्छी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने की व्यवस्था तत्काल नहीं की तो अखिल भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले अतिशीघ्र आंदोलन करने के लिए जनपद के किसान नौजवान महिलाएं मजदूर साथी बाध्य होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

Leave a Comment

और पढ़ें