Search
Close this search box.

झामुमो के धनबाद जिला उपाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने जय माता दी मंदिर दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन किया।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

NEWS BMF के लिए झारखंड धनबाद से कैमरा मैन राज कुमार शर्मा के साथ ब्यूरो चीफ प्रेम प्रकाश शर्मा की रिपोर्ट।

सिंदरी ,धनबाद। 9 अक्टूबर को जय माता दी मंदिर, रांगामाटी में दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन झामुमो के धनबाद जिला उपाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बुधवार की देर शाम फीता काटकर किया। इस अवसर पर उन्होंने पूजा-अर्चना में भाग लिया और मंदिर समिति के सदस्यों के साथ मिलकर देवी दुर्गा की आराधना की, उद्घाटन समारोह में मुकेश कुमार सिंह के परिवार के सदस्यों के साथ-साथ अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी भाग लिया।

जिनमें रंजीत सिंह, अविनाश सिंह, हरेंद्र सिंह, किशोर प्रसाद, इन्द्र मोहन सिंह, बाबू दा, अतुल कुमार, तेजु सिंह, गौरव कुमार, कुमार राजेश, और राजा माला कर शामिल थे, इस कार्यक्रम में श्रद्धालुओं की उपस्थिति और उत्साह ने मंदिर परिसर को भक्ति के रंग में रंग दिया। पूजा के दौरान भक्तों ने माता रानी से सुख, शांति और समृद्धि की कामना की, झामुमो के धनबाद जिला उपाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने इस अवसर पर सभी को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दीं और कहा कि यह पर्व एकता, भाईचारे और समर्पण का प्रतीक है।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन