Search
Close this search box.

मासूम की मौत पर परिजनों का हुआ बुरा हाल इलाज के दौरान लापरवाही एवं पैसे की लालच बना मासूम की मौत का कारण।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर- BMF NEWS NETWORK)
लखनऊ। लोहिया संस्थान के मातृ एवं शिशु रेफरल सेंटर में 3 सितंबर को मासूम को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लगभग चार दिनों तक इलाज चला उसके बाद डॉक्टर की लापरवाही से मासूम की मौत हो गई।
पीड़िता ने बताया कि मिष्टी सिंह उर्फ गौरी सिंह मासूम की हालत बिगड़ रही थी उस दौरान डाक्टर अपने बर्थ-डे पार्टी को मना रहे थे बार-बार निवेदन करने पर भी डॉक्टर का दिल नहीं पसीना और न ही उन्होंने किसी भी प्रकार का ध्यान नहीं दिया वह अपने कार्यक्रम में व्यस्त रहे।
हालत बिगड़ने पर मिष्टी की मौत हो गई।
पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि दवा भी मंगाई गई थी जिसको समय रहते लगाया नहीं गया हैं। वह दवा अभी भी पीड़ित पक्ष के पास है वहीं पर जब डॉक्टर से पुछा गया कि दवा किस लिए मंगवाया था डॉक्टर से सवाल
पूछने पर जो करना हो करो की धमकी भी दी गई।
पीड़ित परिवार ने पत्रकारों को बताया कि हमने माननीय मुख्यमंत्री महोदय और उपमुख्यमंत्री महोदय सहित कई उच्च अधिकारियों को भी प्रार्थना पत्र दिया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई उत्तर प्रदेश की राजधानी में इस तरीके से घटना पर सरकार का भी ध्यान नहीं है यह बड़ा ही चिंता का विषय है।
घटना के संदर्भ में जानकारी होने पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एके बिंदुसार ने कहां के उचित कार्रवाई के लिए सरकार को पत्र भी लिखा जाएगा और इस पर विस्तृत जांच कराई जाएगी।
उन्होंने कहा कि मीडिया इन्वेस्टिगेशन टीम की ओर से जांच प्रारंभ कर दी गई है सच का उजागर जल्द ही किया जाएगा।

Leave a Comment

और पढ़ें