Search
Close this search box.

होली में डीजे पर फूहड़ गाना बजा तो संचालके जाएंगे जेल प्रभारी निरीक्षक चोपन सड़को पर तेज रफ्तार बाइक चलाने वाले वाहन चालक पर मुकदमा एव गाड़ी की होगी चलान। रिपोर्ट सत्यदेव पांडे बीएमएफ ब्यूरो चीफ सोनभद्र ।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

होली में डीजे पर फूहड़ गाना बजा तो संचालके जाएंगे जेल प्रभारी निरीक्षक चोपन

सड़को पर तेज रफ्तार बाइक चलाने वाले वाहन चालक पर मुकदमा एव गाड़ी की होगी चलान।

रिपोर्ट सत्यदेव पांडे बीएमएफ ब्यूरो चीफ सोनभद्र ।

 

चोपन/ सोनभद्र.. स्थानीय थाने पर आगामी होली को लेकर पीस कमेटी की बैठक आहूत की गई। जिसमें होलिका दहन व डीजे संचालकों को हिदायत देते हुए प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ प्रताप सिंह ने कहा कि होली पर डीजे पर किसी प्रकार का अश्लील गाना व अत्यधिक वॉल्यूम कर गाना बजाने पर निश्चित रूप से कार्रवाई करेंगे होलिका दहन को लेकर किसी प्रकार के विवाद या होली के दिन किसी प्रकार का कोई घटना दुर्घटना की संभावना होने पर तत्काल चोपन थाने के सीयूजी नंबर पर इसकी सूचना दें

होली के दिन मोटरसाइकिल पर दो तीन लड़के बैठकर हुलड़बाजी करते है इस स्थिति में बाइक सवारों पर मुकदमा एव गाड़ियों की चलान की जाएगी।

त्योहार आपसी भाईचारे के साथ एक दूसरे को गुलाल अबीर लगाए। कोई जोर जबरजस्ती नही करे।क्योंकि धारा 144 लागू है।

थानाध्यक्ष ने कहा कि त्योहार सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाए ।इस अवसर पर चोपन थाना क्षेत्र के ग्रामप्रधान विजय शंकर, पूर्व प्रधान रामनरायण पाण्डेय, नरसिंह कुशवाहा, चंदु, बबलु जायसवाल, आदि ,डीजे मालिक ,संभ्रात लोगो के साथ पत्रकार बन्धु मौजूद रहे।

Leave a Comment

और पढ़ें