Search
Close this search box.

कड़ेगांव के गणेश मोरे ने एक महीने में तीन अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं में हासिल की बड़ी सफलता।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

कड़ेगांव के गणेश मोरे ने एक महीने में तीन अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं में हासिल की बड़ी सफलता।

 

महाराष्ट्र ब्यूरो।

कडेगांव के *गणेश दत्ताजीराव मोरे* ने एक माह में तीन अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं में शानदार सफलता हासिल कर कडेगांव का नाम रोशन किया है.
*गणेश दत्ताजीराव मोरे* ने महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग परीक्षा 2022 में सभी राज्यों से 48वीं रैंक हासिल की है और *सहायक अभियंता (राजपत्रित) ग्रेड 1* के क्लास वन पद के लिए चयनित हुए हैं, इसके बाद जिला परिषद सांगली द्वारा आयोजित 2023 की परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की है। जल संसाधन विभाग की ओर से आयोजित 2023 की परीक्षा में 18वीं रैंक हासिल करने के बाद *जूनियर इंजीनियर* के रूप में चयनित और *सहायक सिविल इंजीनियर* के पद के लिए चयनित। मंत्री विधायक डॉ. विश्वजीत कदम, सागरेश्वर सहकारी यार्न के अध्यक्ष श्री शांतारामबापु कदम, भारती सहकारी बैंक के निदेशक युवा नेता डॉ. जितेशभैया कदम ने बधाई एवं अभिनंदन किया।
*गणेश मोरे* ने अपनी प्राथमिक शिक्षा जिला परिषद स्कूल कडेगांव से, माध्यमिक शिक्षा रयात शिक्षण संस्थान के महात्मा गांधी विद्यालय कडेगांव से और सिविल इंजीनियरिंग राजारामबापु पाटिल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इस्लामपुर से की। उन्हें पिता दत्ताजीराव मोरे, मां, बहन का मार्गदर्शन मिला।

Leave a Comment

और पढ़ें