Search
Close this search box.

मेजा 25 वर्षों से खंडहर पड़ा रेलवे स्टेशन मार्ग लोगों को आने जाने में होती है बड़ी दिक्कत

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – एम.के मिश्रा (प्रबंध संपादक -बीएमएफ न्यूज़ नेटवर्क)

उरूवा ब्लॉक मेजा तहसील अंतर्गत सोनाई ग्राम सभा ऊंचडीह रेलवे स्टेशन का पुराना मार्ग 25 वर्षों से क्षतिग्रस्त।

प्रयागराज – मेजा उरूवा ब्लॉक अंतर्गत सोनाई ग्राम सभा ऊंचडीह रेलवे स्टेशन का पुराना मार्ग है ट्रेन को पकड़ने हजारों यात्रि यहां से आवागमन करते हैं वैसे भी लोग आते जाते हैं लेकिन इस रूट का हाल अगर आप देख लेंगे तों आपको यहां पर रहने का तनिक भी इच्छा नहीं होगी।

“वायस ऑफ ए टू जेड” राष्ट्रीय दैनिक (हिन्दी अंग्रेजी उर्दू) तीन भाषाओं में प्रकाशित समाचार पत्र

तब पर भी लोग आते जाते हैं कइयों का तो दुर्घटना के कारण हाथ पैर भी टूटा है धीरे-धीरे लोगों की आदत बन गई हैं लेकिन क्या करें कोई सुनता नहीं तो लोग आते जाते हैं‌।

इस रूट का निर्माण स्थानीय लोगों से पता चला की भूत पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमन सिंह जी के द्वारा बनवाया गया था तब से आज तक न किसी सांसद न विधायक न जिला पंचायत सदस्य न किसी अन्य जनप्रतिनिधियो के द्वारा इस रोड का पुनर्निर्माण नहीं करवाया गया न जायजा लिया गया।

रोड ले चुकी तालाब का रूप

आपको बता दे कि स्थानीय लोगों ने काफी प्रयास किया फिर भी किसी का कोई नहीं सुना तो इसे इस प्रकार से छोड़ दिया गया है रोजाना यहां से लोग आते जाते हैं।

लेकिन इस पर किसी भी प्रकार की कोई मरम्मत कोई बनने की उम्मीद ही नहीं है अधिकारियों के पास क्या रिपोर्ट जाता है क्या नहीं जाता है इसे किसी को कोई मतलब नहीं है और ना ही किसी की कुछ पता है इस पर माननीय मुख्यमंत्री के बड़े-बड़े दावे फेल होते नजर आ रहे हैं।

प्रतिनिधि जीतने के बाद क्षेत्र में चेहरा दिखाने के लिए भी नहीं आते हैं और सिर्फ भंडारे शादी इस प्रकार के फंक्शन में दिखाई पड़ते हैं और कहीं भी लोगों का कोई भी ना बैठक समस्याओं की कोई मनन चिंता किसी को कोई मतलब नहीं है।

Leave a Comment

और पढ़ें