Search
Close this search box.

चार हत्या से दहली अमेठी,बदमाशों ने शिक्षक समेत पूरे परिवार की हत्या की,बदमाशों ने घर में घुसकर अंधाधुंध बरसाईं गोलियां

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा

अमेठी। उत्तर प्रदेश की अमेठी चार हत्या से दहल उठी है।शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर गुरुवार शाम बदमाशों ने घर में घुसकर शिक्षक,उसकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मार कर हत्या कर दी।गोलियों की तड़तड़हाट सुनकर हड़कंप मच गया।घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।आनन-फानन में एसपी समेत कई जिलों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

रायबरेली जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव निवासी शिक्षक सुनील कुमार (36) अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर मुन्ना अवस्थी के यहां 3 महीने से किराये पर रह रहे थे।सुनील अपनी पत्नी पूनम भारती (30), बेटी दृष्टि (6) और बेटी लाडो (2) के साथ रहते थे।सुनील सिंहपुर ब्लॉक के पनहौना प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे।गुरुवार शाम लगभग सात बजे सुनील पत्नी और बच्चों के साथ घर पर बैठे थे।इसी बीच अचानक बदमाश घर में घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। बदमाशों ने सुनील के पूरे परिवार को गोलियों से भून डाला।गोलियों की तड़तड़ाहट से हड़कंप मच गया। बदमाश पैदल ही सुनील के घर में घुसे थे।मौके पर कोई वाहन नहीं मिला है।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात के बाद बदमाश घर के पीछे के रास्ते से फरार हो गए।

अचानक गोलियों की आवाज सुनकर चौराहे के दुकानदार भी सकते में आ गए।किसी को समझ में नहीं आया कि क्या हो गया है।मौके पर पहुंचे दुकानदारों ने सुनील के कमरे के अंदर जाकर देखा तो पूरा परिवार खून से लथपथ पड़ा था। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस चारों को सीएचसी लेकर गई। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया।आशंका है कि यह वारदात रंजिश में की गई है।

वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अनूप सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।एसपी अनूप सिंह का कहना है कि शिक्षक परिवार पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी,जिससे शिक्षक,उनकी पत्नी व दो बेटियों की मौत हो गई है। प्रथमदृष्टया जांच में पता चला कि सुनील कुमार ने रायबरेली कोवताली में चंदन वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। जांच की जा रही है कि कहीं उस घटना का इस वारदात से कोई संबंध तो नहीं है।पुलिस की टीम लगाई गई हैं। संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

इस घटना का सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया।घटना पर सीएम ने गसरा शोक जताया।साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की।सीएम ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए। सीएम ने दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन