Search
Close this search box.

परमहंस आश्रम, शक्तेषगढ़ पहुंचे बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: प्रेमा देवी।

मिर्जापुर –मध्य प्रदेश स्थित बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के परमहंस आश्रम, शक्तेषगढ़ पहुंचे। वहां उन्होंने “यथार्थ गीता” के प्रणेता और योगेश्वर महाप्रभु सदगुरुदेव भगवान से दिव्य दर्शन और आशीर्वाद प्राप्त किया। परमहंस आश्रम शक्तेषगढ़ धार्मिक और आध्यात्मिक दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थान है और वहां का वातावरण ध्यान, साधना, और शांति के लिए उपयुक्त माना जाता है।

महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का परमहंस आश्रम में जाना उनके आध्यात्मिक यात्रा और संतों के साथ जुड़े रहने के संदर्भ में महत्वपूर्ण है। दोनों संतों के इस मिलन से आध्यात्मिक क्षेत्र में प्रेरणा और मार्गदर्शन का आदान-प्रदान होने की संभावना मानी जा रही है।

परमहंस आश्रम शक्तेषगढ़ चुनार मिर्जापुर उत्तर प्रदेश में यथार्थ गीता के प्रणेता योगेश्वर महाप्रभु सदगुरुदेव भगवान का दिव्य दर्शन एवं आशीर्वाद प्राप्त करने पहुंचे।  छतरपुर मध्य प्रदेश स्थित बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने परमहंस आश्रम शक्तेषगढ़ में गुरुवार की शाम 5:30 पर सत्संग भवन में चल रहे प्रवचन कार्यक्रम में भाग लिया। योगेश्वर महाप्रभु का दिव्य दर्शन।

Leave a Comment

और पढ़ें