Search
Close this search box.

सिन्दरी के दुकानों एवं दुकानदारों की समस्या को लेकर सिन्दरी चेम्बर आफ कामर्स का एक प्रतिनिधि मंडल धनबाद के सांसद ढुलु महतो से मिला।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

NEWS BMF के लिए झारखंड धनबाद से कैमरा मैन राज कुमार शर्मा के साथ ब्यूरो चीफ प्रेम प्रकाश शर्मा की रिपोर्ट।

सिन्दरी, धनबाद। सिन्दरी के दुकानों एवं दुकानदारों की समस्याओं को लेकर सिंदरी चेंबर का एक प्रतिनिधि मंडल धनबाद के लोकप्रिय सांसद माननीय ढुलू महतो जी के आवास पर जाकर मुलाकात किया। सिंदरी बाजार में आवंटित दुकानों के बकाया भाड़े के ऊपर 10 प्रतिशत की पेनल्टी लगाए जाने के कारण उत्पन्न हुए समस्या के निदान के लिए सिंदरी चैंबर का प्रतिनिधिमंडल दीपक कुमार दीपू के अध्यक्षता में दुकानदारों ने माननीय सांसद से मिलकर सब समस्या से अवगत कराया ।
सांसद महोदय ने त्वरित कार्यवाही करते हुए धनबाद के नगर आयुक्त से मोबाइल पर बात की और उन्होंने अभिलंब 10% की पेनल्टी को न लगाने का आग्रह किया साथ ही ये कहा कि छोटे व्यवसाय करने वाले व्यवसायी हैं इस बार इनको पेनल्टी से मुक्त किया जाए वह सभी अपने भाड़े को रेगुलराइज कर देंगे। नगर आयुक्त महोदय ने अपने इस आदेश पर पुनः विचार करने की स्वीकृति प्रदान की।
सिंदरी चेंबर इन सभी आवंटित दुकानदारों से आग्रह किया है कि आप ज्यादा से ज्यादा बकाया भाड़े का भुगतान कैंप में अविलंब करके अपने भाड़े को रेगुलराइज करें। आज के इस प्रतिनिधि मंडल में सिंदरी चेंबर के सचिव संजय प्रसाद, सह सचिव राकेश सोनी, भारत गोसाई, रिंकू शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Comment

और पढ़ें