Search
Close this search box.

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक कमेटी के संस्थापक सदस्य करन छौकर जी को पुनः केंद्रीय पॉलिसी मेकिंग सुप्रीम कमेटी के केन्द्रीय अध्यक्ष के पद पर हुई ताजपोशी एवं अविनाश रंजन जी को केंद्रीय जनरल असेंबली के केंद्रीय अध्यक्ष के पद पर एवं राम आसरे जी को केंद्रीय अनुशासन समिति के केंद्रीय अध्यक्ष के पद पर उनके उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए पुनः की गई ताजपोशी एवं दी गई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर- BMF NEWS NETWORK)

नई दिल्ली। भारतीय मीडिया फाउंडेशन की संस्थापक टीम के द्वारा सर्व सम्मति से *भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक कमेटी के संस्थापक सदस्य करन छौकर जी को पुनः केंद्रीय पॉलिसी मेकिंग सुप्रीम कमेटी का केन्द्रीय अध्यक्ष , संस्थापक सदस्य अविनाश रंजन जी को केंद्रीय जनरल असेंबली के केंद्रीय अध्यक्ष के पद पर एवं संस्थापक सदस्य राम आसरे जी को केंद्रीय अनुशासन समिति के केंद्रीय अध्यक्ष के पद पर उनके उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए पुनः वैधानिक पूर्वक बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए नियुक्ति की गई है।*

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एवं संगठन निर्वाचन अधिकारी एके बिंदुसार ने विधिपूर्वक संगठन के सबसे महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति की घोषणा की हैं ,संस्थापक मंडल के संपूर्ण सहमति से प्रस्ताव पारित किया गया।
श्री एके बिंदुसार ने कहा कि केंद्रीय मैनेजमेंट अफेयर्स कमेटी का केंद्रीय अध्यक्ष पद एवं केंद्रीय सलाहकार परिषद का केंद्रीय अध्यक्ष पद रिक्त हैं विचार विमर्श के बाद अभिलंब अध्यक्ष पद की नियुक्ति की जाएगी।
संगठन का विस्तार अनुशासित तरीके से किया जा रहा हैं। रिक्त सभी पदों पर कर्मठ जुझारू, संघर्षशील एवं सक्रिय मीडिया अधिकारी को ही नियुक्त किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि भारतीय मीडिया फाउंडेशन के केंद्रीय मैनेजमेंट अफेयर्स कमेटी एवं केंद्रीय सलाहकार परिषद के केंद्रीय अध्यक्ष का चुनाव होने के बाद केंद्रीय विभागीय कमेटी में केन्द्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष तथा काउंसलर की नियुक्ति की जाएगी। उन्होंने बताया कि साधारण सभा (General Assembly) के सभापति एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के राष्ट्रीय चेयरमैन (National Chairman) एवं साधारण सभा के उप सभापति एवं संयुक्त राष्ट्रीय चेयरमैन (Joint National Chairman). के सहमति पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष,राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष गण, राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एवं महासचिव गण, राष्ट्रीय सचिव गण,राष्ट्रीय संगठन सचिव गण, राष्ट्रीय प्रमुख प्रवक्ता, राष्ट्रीय सलाहकार गण, एवं राष्ट्रीय पार्षद गण सहित अन्य सभी पदों पर नियुक्ति का कार्य प्रारम्भ किया जाएगा।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक कमेटी के संस्थापक सदस्य करन छौकर जी को पुनः केंद्रीय पॉलिसी मेकिंग सुप्रीम कमेटी का केन्द्रीय अध्यक्ष एवं अविनाश रंजन जी को केंद्रीय जनरल असेंबली का केंद्रीय अध्यक्ष के पद पर एवं राम आसरे जी को केंद्रीय अनुशासन समिति के केंद्रीय अध्यक्ष के पद पर उनके उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए पुनः नियुक्ति किए जाने पर समस्त मीडिया अधिकारियों ने बधाई दी है।

Leave a Comment

और पढ़ें