Search
Close this search box.

सिंदरी के रांगामाटी तालाब की पीसीसी सड़क के जीर्णोद्धार की मांग, स्थानीय प्रतिनिधियों ने नगर निगम से त्वरित कार्रवाई का किया आग्रह।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

NEWS BMF के लिए झारखंड धनबाद से कैमरा मैन राज कुमार शर्मा के साथ ब्यूरो चीफ प्रेम प्रकाश शर्मा की रिपोर्ट।

सिंदरी, धनबाद।, सिंदरी के वार्ड 55 स्थित रांगामाटी तालाब से सटे गुरुद्वारा मेड़ से होकर आइ एम टाइप कालोनी रांगामटिया को जोड़ने वाली पीसीसी सड़क की खराब स्थिति और इसके कारण उत्पन्न खतरे को लेकर स्थानीय लोगों और प्रतिनिधियों ने धनबाद नगर निगम से त्वरित कार्रवाई की मांग की है। इस संदर्भ में, वार्ड 55 के निवर्तमान पार्षद साहेब राम हेंब्रम, मदर टैरेसा उच्च विद्यालय के प्राचार्य राधे श्याम प्रसाद, बुद्धिजीवी जन कल्याण मंच के महासचिव सुरेश प्रसाद, झारखंड मुक्ति मोर्चा सिंदरी नगर अध्यक्ष अशोक महतो, विधायक प्रतिनिधि कुमार महतो, आजसू पार्टी के राजेश चौधरी, सीपीएम सिंदरी के गौतम प्रसाद और भारतीय जनता पार्टी की अनिमा सिंह ने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर इस मुद्दे पर त्वरित कदम उठाने का आग्रह किया है।
प्रतिनिधियों ने बताया कि बरसात के दौरान सड़क के नीचे की मिट्टी बह जाने से सड़क खोखली हो गई है, जिससे किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। इस गंभीर स्थिति को लेकर स्थानीय जनता ने कई बार सोशल मीडिया और समाचार पत्रों के माध्यम से आवाज उठाई है, लेकिन अब तक पीसीसी सड़क का जीर्णोद्धार नहीं किया गया है। जनहित को ध्यान में रखते हुए, सभी प्रतिनिधियों ने नगर निगम से शीघ्र कार्रवाई की अपील की है, ताकि भविष्य में किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

Leave a Comment

और पढ़ें