Search
Close this search box.

सिन्दरी एफसीआई के द्वारा आवासों को खाली करने के संबंध में जारी नोटिस के खिलाफ मनोहरटांड वासीयों ने एकजुट हो कर किया विरोध।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

NEWS BMF के लिए झारखंड धनबाद से कैमरा मैन राज कुमार शर्मा के साथ ब्यूरो चीफ प्रेम प्रकाश शर्मा की रिपोर्ट ।

  • कोई भी मनोहरटांड के क्वार्टर को खाली नहीं करवा सकता : समसेर आलम।

 सिंदरी, धनबाद , सिन्दरी एफसीआई एल के कार्यपालक अधिकारीयों का कार्य बताता है कि हमारी कोई वजूद है ही नहीं, शहरवाशियों को भी नहीं रहने देंगे। अपनी संकुचित मानसिकता का परिचय देते हुए एक बार फिर से सिन्दरी एफ सीआई एल के लोगों को पूर्व की तरह शहरवाशियों को परेशान करने के नियत से नोटिस का खेल चालू कर दिया है। इस नोटिस से मनोहरटांड के लोगों में भय ब्याप्त हो गया, जिसको लेकर लोगों ने अपनी एकजुटता का परिचय देते हुए मनोहरटांड के दुर्गापूजा मैदान में सैकड़ों लोगों उपस्थिति होकर, एफसीआई के तुगलकी फरमान का बहिष्कार किया। सैकड़ों लोगों के बुलावे पर कांग्रेस प्रवक्ता समसेर आलम एवं झरिया प्रखंड अध्यक्ष इम्तियाज अली
ने लोगों को सम्बोधित करते हुए अपने आप को पार्टी से हटा कर भाई के रूप में अपना परिचय दिया, साथ ही लोगों को आश्वासन दिया कि समसेर आलम के रहते कोई भी आपलोगों को बेघर नहीं कर सकता।बस अपनी एकजुटता बनाए रखिए। इम्तियाज अली ने भी भयभीत लोगों को अपने वक्तब्य से ढाढ़स बंधाया कि अपलोगों के साथ आपका भाई हमेशा खड़ा रहेगा, कोई भी इतनी आसानी से कागज का टुकड़ा देकर घर खाली नहीं करवा सकता, क्योंकि केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार दोनों ही लोगों के सर पर छत देने का कार्य कर रही है।पर ये एफसीआई मैनेजमेंट उजाड़ने की बात कह रही है। उस बाबत सिंदरी चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष दीपक कुमार दीपू ने एफसीआई के वर्तमान कार्यपालक अधिकारीयों के कार्यक्षमता पर संदेह किया, साथ ही आवास निति का दिल्ली जाकर बहिष्कार किया। श्री दीपू ने अपने वक्तब्य में स्पष्ट कहा कि भाजपा लोगों को बसाने का कार्य करती है, ना कि उजाड़ने का। भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष सह महामंत्री मनोज मिश्रा ने आवास निति की निंदा की और कहा कि किसी को भी पहले पुर्नवास कीजिए, फिर विस्थापित। राज्य एवं केंद्र सरकार लोगों को बसाने का कार्य कर रही है, जबकि एफसीआई के लोग बसे लोगों को उजाड़ने का कार्य करने जा रही है। जो बिल्कुल किसी भी नियम के अंतर्गत न्याय संगत नहीं है। भाजपा पार्टी अंतिम लोगों तक छत पहुँचाने का कार्य कर रही है, उसके कार्य के खिलाफ कोई भी जाएगा तो बात दिल्ली तक जाएगी। मौके पर पहुँचे लोगों ने आगन्तुकों एवं दूरभाष पर अपनी स्पष्ट वाणी से राहत दिलाने के कार्य के लिए सबों का धन्यवाद एवं आभार जताया।

Leave a Comment

और पढ़ें