Search
Close this search box.

बभनी: संविदा लाइन मैन की हुई मौत

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: शकीर अख़्तर (सोनभद्र)

  • विश्व आदिवासी दिवस के दिन बाइक चलाते समय हुई थी दुर्घटना

बभनी। थाना क्षेत्र के बभनी गांव में विश्व आदिवासी दिवस के दिन शाम को बाईक से संविदा लाइन मैन की दुर्घटना हो गई थी। जिसका उपचार के दौरान रविवार रात करीब डेढ़ बजे बैढ़न मध्य प्रदेश अस्पताल में मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरालाल (लगभग उम्र- 25 वर्ष) निवासी बभनी जिला सोनभद्र विश्व आदिवासी दिवस के दिन बभनी बाजार से शाम को बाईक से अपने घर आ रहा था। जैसे ही वह घसिया टोला पहुंचा कि दूसरे बाइक से टकरा गया और सड़क पर दूर जा गिरा। उसके सीने और सिर पर गंभीर चोटें आईं।

जिसे आसपास के लोगों ने तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी ले गए। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दो दिन तक जिला अस्पताल में भर्ती होने के बाद परिजनों ने उसे घर ले आए। घर आने के बाद उसकी हालत फिर बिगड़ने लगी तो घरवालों ने उसे बैढ़न मध्यप्रदेश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार चल रहा था।

रविवार की रात में क़रीब डेढ़ बजे हीरालाल की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों मे चीख-पुकार शुरू हो गई और कोहराम मच गया। मेमो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बैढ़न मध्यप्रदेश भेज दिया।

Leave a Comment

और पढ़ें