Search
Close this search box.

सात समंदर पार से दुल्हनिया लाया मुरादाबाद का दिवाकर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

  • सात समंदर पार से दुल्हनिया लाया मुरादाबाद का दिवाकर
  • सीमा-सचिन के बाद चर्चा में सात समंदर पार से दुल्हनिया लाया मुरादाबाद का दिवाकर
  • सीमा-सचिन के बाद चर्चा में 

मुरादाबाद। सात समंदर पार से दुल्हनिया लाया मुरादाबाद का दिवाकर, सीमा-सचिन के बाद चर्चा मे। एक गाना तो आपने जरूर सुना होगा, “सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई…” बस यहां फर्क प्रेमी का है, जो अपनी प्रेमिका के लिए सात समंदर पार पहुंच गया. सीमा-सचिन के बाद अब देश में मुरादाबाद के दिवाकर और ईरान की फैजा की प्रेम कहानी चर्चित है.

उत्तर प्रदेश मुरादाबाद के रहने वाले दिवाकर कुमार, जो एक यूट्यूबर हैं. हाल फिलहाल में अपनी प्रेम कहानी की वजह से काफी चर्चा में हैं. दिवाकर की दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ईरान की लड़की से हो गई. शुरुआत में दोनों दोस्त थे, धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. प्यार इतना गहरा हो गया कि दिवाकर ने ईरान जाने का फैसला कर लिया.

ईरानी रीति रिवाज से दिवाकर ने की शादी
मिलने की चाहत और प्यार की बात करने के लिए दिवाकर ईरान पहुंच गए. वहां जाकर उन्होंने अपनी प्रेमिका फैजा के माता-पिता से शादी की बातचीत की. शुरुआत में फैजा के माता-पिता ने शादी से इनकार कर दिया. लेकिन, बेटी के प्रेम के खातिर अंत में झुकना ही पड़ा. फिर दिवाकर ने ईरान में ही ईरानी रीति रिवाज के अनुसार शादी कर ली. इसके बाद अब दिवाकर मुरादाबाद पहुंच गए हैं और अपने सनातन धर्म के रीति रिवाज के अनुसार जल्दी शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Leave a Comment

और पढ़ें