Search
Close this search box.

बाइक सवार व्यक्ति के साथ हुई लूट की घटना मे कार सवार चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा

  • ( 9800 रुपये, मोबाइल फोन तथा अवैध असलहा कारतूस व एक स्विफ्ट कार बरामद)

एटा ! अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा व एएसपी क्राइम योगेन्द्र सिहं ने आज पुलिस लाइन स्थिति सभाकक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि
गत दिनांक 23.07.2024 को वादी विपिन कुमार पुत्र ध्रुव सिंह निवासी फकैता थाना बिछवां, मैनपुरी द्वारा थाना कोतवाली देहात पर सूचना दी गई कि दिनांक 22.07.2024 को वह मोटरसाइकिल से गुणगांवा से अपने गांव आ रहा था रात्रि करीब 09.00 बजे जैसे ही पिलुआ से आगे निकलकर विरामपुर पुल की तरफ आगे बढ़ा तो पीछे से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सवार अज्ञात बदमाशों ने ओवरटेक कर अपनी गाड़ी को वादी की मोटरसाइकिल के सामने लगा दिया जिससे वादी मोटरसाइकिल सहित गिर गया। गाड़ी में से तीन व्यक्ति उतरे जिनके पास अवैध हथियार भी थे, उन्होंने वादी को अपनी गाड़ी में डाल लिया और मैनपुरी की तरफ तेजी से भगा कर ले गये। रास्ते में वादी से उसका मोबाईल फोन ओप्पो, जेब में रखे हुये 8000 रुपये तथा कपड़ों का बैग जिसमें 12000 रुपए रखे हुये थे छीन लिये और वादी के साथ मारपीट कर सैंथरी पुलिस चौकी के पास उतारकर भाग गये। इस सूचना पर थाना कोतवाली देहात पर मुअसं 278/24 धारा 309 (6) बीएनएस बनाम 3 अज्ञात व्यक्ति पंजीकृत किया गया।
उक्त घटना मे आज बुधवार को को थाना कोतवाली देहात पुलिस, जनपदीय स्वॉट, एंटी थैफ्ट व्हीकल तथा सर्विलांस टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही में मुकदमा उपरोक्त में वांछित चल रहे चार शातिर अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर नगला गलू जाने वाले रास्ते पर गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों की जामातलाशी तथा मौके से लूटे गए 9800 रुपए व मोबाइल फोन, चार अवैध तमंचा व आठ जिंदा कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार बरामद की गई है। अभियुक्तों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ! धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि सभी अभियुक्तो पर गेंगस्टर की कार्यवाही भी की जाऐगी !
नोट — वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नरायण सिह द्वारा पुलिस टीम को सराहनीय कार्य हेतु नगद 25000 रुपए के पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की गई है।

Leave a Comment

और पढ़ें