Search
Close this search box.

नगर पालिका कर्मियों की गुंडागर्दी गांव निवासियों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

नगरपालिका कर्मियों की गुंडागर्दी……
शहर की गंदगी ग्रामीणों एवं कांशीराम काॅलोनी के निवासियों के लिए बनी मुसीबत
सफाईकर्मी कूड़े-कचरे से भरी गाडियां सड़क पर पलटकर हो रहे रफ्फूचक्कर

रिपोर्ट :- निशा कांत शर्मा


एटा। नगरपालिका की गंदगी जनसामान्य के लिए मुसीबत बनती जा रही है, नगरपालिका कर्मियों की गुंडागर्दी गांव चिलासनी निवासियों के साथ ही सकीट रोड़ स्थित कई गांव के किसानों के लिए भी परेशानी बन गई है क्योंकि सकीट रोड़ पर स्थित कई गांवों के किसान सुबह चार बजे से मंडी में अपनी सब्जियों को बेचने के लिए गांव चिलासनी मार्ग से जाते हैं लेकिन नगरपालिका के सफाईकर्मी आये दिन शहर से गंदगी को भरकर गांव चिलासनी के बीच मार्ग पर डालकर भाग जाते हैं।


गांव चिलासनी मार्ग पर शहर की गंदगी पड़ने से जरा सी बारिश होने से रपटन हो जाती है जिससे वहां आये दिन लोग चोटिल होते रहते हैं, कई बार सफाईकर्मियों से ग्रामीणों के अलावा अन्य लोगों ने सड़क पर कूड़ा-कचरा न डालने को लेकर आपत्ति जताई इसके बावजूद सफाईकर्मी जानबूझकर सड़क पर कूड़ा-कचरा डालकर भाग जाते हैं।


नगरपालिका ने मार्ग पर कूड़े-कचरे का ढेर लगा दिया जिससे निकलने वाली दुर्गंध के चलते भी मार्ग पर निकलना मुश्किल हो गया है इस कूड़े-कचरे के ढेर के नजदीक ही कांशीराम काॅलोनी भी है वहां के नुमाइंदे भी इस गंदगी से परेशान हैं।
जबसे यहां पर नगरपालिका द्वारा शहर का कूड़ा-कचरा डाला गया तब से आसपास के लोग इस गंदगी से बहुत परेशान हैं, सड़क पर कूड़ा-कचरा पड़ने के साथ ही कूड़े-कचरे से निकलने वाली दुर्गंध भी मुसीबत का सबब बनी हुई है।

Leave a Comment

और पढ़ें