Search
Close this search box.

हर दो दिन में ट्रांसफार्मर जलने से ग्रामीण उपभोक्ता हताश अधिकारी बेलगाम फोन स्विच ऑफ

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट :- बीएमएफ डेक्स प्रयागराज

प्रयागराज:- मेजा विकास खण्ड उरूवा ग्राम सभा उरुवा का ट्रांसफार्मर आए दिन जला रहता है नेशनल हाईवे नियर धीरज किराना स्टोर के उत्तर तरफ़ का ट्रांसफार्मर 25 केविए आए हर दूसरे तीसरे दिन जला रहता है जिससे उपभोक्ताओं में काफी आक्रोश है कुल 50 के ऊपर कनेक्शन धारक है।

उपभोक्ताओं में आक्रोशित जेई एसडियो सुनने को तैयार नहीं उपभोक्ता चाहते हैं इनके ट्रांसफर के लोड को बढ़ाया जाये ट्रांसफार्मर आने पर लाइनमैन पैसो की मांग करते हैं।

स्थानीय लोगों ने लाइनमैन ज्ञानचंद के लिए बताया कि ट्रांसफार्मर आने एक दिन बाद चढ़ाया जाता है जबकि ट्रांसफार्मर आने के तत्काल ट्रांसफार्मर को उचित स्थान पर रखा जाना चाहिए ट्रांसफार्मर चढ़ने पर लाइनमैन द्वारा एलटी लाइट नहीं जोड़ी जाती उपभोक्ताओं को दौड़ाया जाता है उनसे पैसों की मांग की जाती है।

इतने भीषण गर्मी में लोग वैसे ही परेशान है लाइट की व्यवस्था वैसे ही चरमराई हुई है सरकार के बड़े-बड़े दावे पर पानी फिरता नजर आ रहा है लाइट कट जाती है तो 10 12  घंटे लाइट नहीं आती कोई अधिकारी इसका सुनवाई करने को तैयार नहीं अधिकारी बे लगाम है लूट घसूट और भ्रष्टाचार व्याप्त है आखिर जनता जाए तो जाए किसके पास।

जिसे अधिकारी उपभोक्ताओं का सुनने को तैयार नहीं अपने सरकारी नंबर को भी स्विचआफ कर लेते है फोन ही रिसीव नहीं करते और बिल के लिए उनपर दबाव बनाया जाता है।

क्या सरकार एवं उच्च अधिकारी इस पर संज्ञान लेंगे या उपभोक्ता बिजीली उपकेंद्र का घेराव के लिए मजबूर है।

निवेदन कर्ता उपभोक्ता –
शिव शंकर पटेल, राम कैलाश यादव, ज्योति देवी फुलवा देवी किरण देवी, राज बहादुर, लालचंद पटेल, शेष चंद्र पटेल ,नरेंद्र प्रसाद, नागेश्वर प्रसाद मिश्रा, मंगला प्रसाद, मीरा देवी, अर्जुन प्रसाद, गीता देवी, मीना देवी, सरोज जायसवाल, राधा विश्वकर्मा, उर्मिला देवी, बेला देवी, बली,अखिलेश गुप्ता, रामदेव जायसवाल, बिंदु विश्वकर्मा, अनिल विश्वकर्मा, कृष्णा कुशवाहा,बेनी प्रसाद, दिनेश कुशवाहा,मोनू गुप्ता इत्यादि उपभोक्ता सहित समस्त ग्रामवासी।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन