Search
Close this search box.

विभिन्न मुद्दों को लेकर महामहिम राष्ट्रपति महोदया एवं भारत निर्वाचन आयोग को 20 जून को दिल्ली में दिया जाएगा पत्रक

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर -BMF NEWS NETWORK)

पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के प्रमुख मुद्दों को लेकर महामहिम राष्ट्रपति महोदया एवं भारत निर्वाचन आयोग को 20 जून को दिल्ली में दिया जाएगा पत्रक। छात्र-छात्राओं किसान- मजदूरों के सवाल पर 19 जून को दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होंगे बीएमएफ के संस्थापक एके बिंदुसार एवं पीएमपी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष मिंटू राजभर।
फिर से होने वाले किसान आंदोलन में शामिल होने की बनाई जाएगी रणनीति।

नई दिल्ली।
केंद्रीय कार्यालय से सिम्मी भट्टी की रिपोर्ट।
दिल्ली कार्यालय ब्यूरो।

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के नई दिल्ली स्थित बंगाली कॉलोनी महावीर एंक्लेव स्थित राष्ट्रीय कार्यालय से जारी बयान में भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य एवं केंद्रीय पॉलिसी मेकिंग सुप्रीम कमेटी के केंद्रीय अध्यक्ष करन छौकर जी ने बताया कि 19 जून को भारतीय मीडिया फाउंडेशन के केंद्रीय मैनेजमेंट अफेयर्स कमेटी के केंद्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक एके बिंदुसार जी एवं पूर्वांचल महापंचायत पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष मिंटू राजभर सहित कई वरिष्ठ मीडिया अधिकारी बंधुओ का दिल्ली आगमन हो रहा है।
उन्होंने बताया कि 19 जून को भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय कार्यालय पर एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया है जिसमें महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विचार विमर्श किया जाएगा एवं 20 जून को महामहिम राष्ट्रपति महोदया जी एवं भारत निर्वाचन आयोग के नाम संबोधित पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के विषय बिंदु को लेकर एक पत्रक सौंपा जाएगा।
उन्होंने कहा कि सशक्त मीडिया भ्रष्टाचार मुक्त भारत एवं सशक्त मीडिया समृद्ध भारत के महासंकल्प को पूरा करने एवं नागरिक पत्रकारिता की स्थापना में हमेशा सक्रिय भूमिका में कार्य कर रही भारतीय मीडिया फाउंडेशन फिर से होने वाले किसान महा आंदोलन में समर्थन करने पर भी विचार करेगी और उस पर एक रणनीति तैयार करेंगी।
उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश में लगातार पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न चिंता का विषय बन गया है जिसे लेकर भारतीय मीडिया फाउंडेशन, अंतर्राष्ट्रीय मीडिया अधिकार महा मोर्चा, भारतीय मतदाता महासभा एवं पूर्वांचल महापंचायत काफी गंभीर है।
उन्होंने बताया कि ऐसे ही कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर भारतीय मीडिया फाउंडेशन की ओर से पूरे देश में जागरूकता अभियान चलाने पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं को एक मंच पर संगठित करने के उद्देश्य से 23 अगस्त 2024 को दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता महासम्मेलन का आयोजन करने जा रहीं हैं।
उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि एक बड़े आंदोलन का ऐलान किया जाएगा जो निरंतर चलता रहेगा जब तक हमारे मांगों को भारत सरकार मान न लें।
उन्होंने पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं से इस महा आंदोलन में शामिल होकर अपनी एकता एवं अखंडता को प्रदर्शित करने की अपील की।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन