Search
Close this search box.

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बालेश्वर लाल जी की 37वीं पुण्यतिथि 27 मई को

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

  • पटियाली कैंप कार्यालय पर होगा श्रद्धांजलि सभा एवं विचार गोष्ठी का आयोजन

पटियाली (कासगंज) ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बालेश्वर लाल जी की 37 में पुण्यतिथि आगामी 27 मई 2024को समय दोपहर 12:00 से ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के कैंप कार्यालय बिजली घर रोड पटियाली पर मनाई जाएगी। उक्त जानकारी देते हुए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन जनपद कासगंज के जिला अध्यक्ष अनूप सिंह चौहान ने बताया कि पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा एवं विचार गोष्ठी का आयोजन भी किया जाएगा।

आपको बताते चलें कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बालेश्वर लाल जी ने ग्रामीण पत्रकारों की समस्याओं को देखते हुए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का गठन किया था। जो आज संपूर्ण उत्तर प्रदेश में ही नहीं अपितु कई राज्यों में कार्य कर रही है। पुण्य तिथि के अवसर पर एसोसिएशन के तमाम पदाधिकारी व सदस्य गण स्वर्गीय बालेश्वर लाल जी के बताए हुए मार्ग पर चलने तथा उनके सपनों को साकार करने के लिए दृढ़ संकल्प लेंगे।
एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अनूप सिंह चौहान ने आगे बताया कि आगामी 20 जून 2024 को बलिया जनपद के कस्बा गढ़वार में एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बालेश्वर लाल जी की मूर्ति का अनावरण एवं प्रांतीय पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिसमें कासगंज जनपद से संगठन के 10 लोग प्रतिभागकरने के लिए बलिया जाएंगे तथा मूर्ति अनावरण के साक्षी बनेंगे।
एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अनूप सिंह चौहान ने संगठन के समस्त जिला, तहसील, ब्लॉक पदाधिकारी व सदस्यों से उक्त तिथि को अधिक से अधिक संख्या में समय से पहुंचकर श्रद्धांजलि सभा एवं विचार गोष्ठी को सफल बनाने की अपील की है।रिपोर्ट निशा कांत शर्मा एटा

Leave a Comment

और पढ़ें