Search
Close this search box.

इलाहाबाद लोकसभा प्रत्याशियों में कड़ी टक्कर एक क्षेत्रीय नेता तो एक मोदी के भरोसे पहली बार राजनीति के मैदान में

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट :- ममलेश मिश्रा ( चीफ सब एडिटर बीएमएफ न्यूज़ नेटवर्क)

प्रयागराज में इंडिया गठबंधन भाजपा की जनसभा संपूर्ण किसकी जनसभा रहीं  कितनी प्रभावी

बीते दिन रविवार 19 तारीख को प्रयागराज में तीन बड़ी जनसभाएं हुई जिसमें पहली जनसभा इंडिया गठबंधन की जो मुगारी करछना प्रयागराज में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके उज्जवल रमण सिंह के समर्थन में लोगों का जन सैलाब उमड पड़ा जिसमें तकरीबन 2 लाख संख्या में लोगों पहुंचे ऐसा बताया जा रहा है।

यहां तक की लोग अपने नेता से मिलने के लिए इतना हताश एवं व्याकुल थे कि उन्होंने बैरिकेडिंग तोड़ते हुए मंच के पास जा पहुंचे प्रशासन की लापरवाही प्रशासन भी कितना लोगों को रोकने का प्रयास करें जिससे लोगों में यह संभावनाएं बन गई है की इंडिया गठबंधन की उज्जवल रमण सिंह का पलड़ा अब तक भारी दिख रहा है क्योंकि वह एक क्षेत्रीय नेता के साथ-साथ पूर्व सांसद रहे रेवती रमण सिंह के पुत्र हैं इस समय माहौल जो बना हुआ है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है की लड़ाई बहुत कड़ी है।

दूसरी जनसभा प्रयागराज के मेजा विधानसभा के सोरांव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने संबोधित किया जिसमें तकरीबन 30 से 40000 लोगों की संख्या थी भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के जनसभा में संबोधित किया।

तीसरी जनसभा प्रयागराज में ही करछना में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का संबोधन हुआ जो भाजपा प्रत्याशी त्रिपाठी के समर्थन में था उन्होंने भाजपा के लिए वोट मांगा।

प्रयागराज की सीट फसी हुई है अभी तक पूर्ण रूप से यह क्लियर नहीं हो पाया है कि यह सीट किसकी हक में जाएगी बताया यह जा रहा है की टक्कर बहुत कड़ी है किसी भी प्रत्याशी है जीत संभव नहीं है सब अपने-अपने जीत का दावा कर रहे हैं जिस प्रकार से भीड़ बढ़ रही है उसे पता चल रहा है।

बहरहाल 21 तारीख को प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को संबोधित करेंगे और वही आगामी 23 तारीख को पुनः योगी आदित्यनाथ जी कोरांव विधानसभा में अपनी जनसभा को संबोधित करेंगे भाजपा अपनी पूरी ताकत लगा दी है कि प्रयागराज का सीट किसी भी तरह उसके पक्ष में आएं।

Leave a Comment

और पढ़ें