Search
Close this search box.

वाराणसी भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ युवा नेता उपेंद्र कुमार निगम जी ने छोड़ी पार्टी

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर- BMF NEWS NETWORK)
पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं, किसानों, व्यापारियों, मजदूरों ,छात्र-छात्राओं को हक दिलाने एवं संविधान की सुरक्षा के लिए पूर्वांचल महापंचायत पार्टी की अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ ली सदस्यता।
पिछड़ों दलितों एवं पत्रकारों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी दुश्मन बताया भाजपा को।

नई दिल्ली।
पूर्वांचल महापंचायत पार्टी नई दिल्ली स्थित अंतरिक्ष भवन गांधी मार्ग नई दिल्ली राष्ट्रीय कार्यालय से जारी बयान में पूर्वांचल महापंचायत पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष मिंटू राजभर ने कहा कि पूर्वांचल महापंचायत पार्टी उत्तर प्रदेश बिहार झारखंड में अब अपने संगठन के विस्तार में लग चुकी है आगामी होने वाले विधानसभा की जोरदार तैयारी में पार्टी के कार्यकर्ता जी जान से लगे हैं और इसी कड़ी में पूर्वांचल के मिर्जापुर निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय मीडिया फाउंडेशन एवं भारतीय मतदाता महासभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी सत्यदेव पांडेय जी के चुनाव प्रचार में बड़े ही तेजी से कार्यकर्ता लगे हैं।
उन्होंने बताया कि उपेंद्र कुमार निगम जी वाराणसी के वरिष्ठ युवा नेता हैं एवं एक अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं समाज में उनके द्वारा उत्कृष्ट कार्य किए गए हैं आज माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रविंद्र कुमार जी के दिशा निर्देशानुसार उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई है पूर्वांचल महापंचायत पार्टी में उनका स्वागत एवं अभिनंदन है आने वाले दिनों में उन्हें पूर्वांचल महापंचायत पार्टी की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।
उन्होंने बताया कि उपेंद्र कुमार निगम जी 56 बार अपना ब्लड डोनेट करके रिकॉर्ड कायम किया है इसके साथ-साथ मिर्जापुर के अहरौरा क्षेत्र में एक भव्य श्री बजरंगबली की मंदिर एवं वृद्धा आश्रम विधवा आश्रम गौशाला आदि का निर्माण भी करा रहे हैं उनके उत्कृष्ट समाज सेवा के कार्यों की चर्चा भी है।
श्री उपेंद्र कुमार निगम जी ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कहां की भारतीय जनता पार्टी पिछड़ों दलितों एवं पत्रकारों सामाजिक कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी दुश्मन है।
उन्होंने बताया कि भाजपा में सिर्फ पैसा वालों की पूछ होती है बड़े-बड़े गलत कृतियों में शामिल लोगों को पनाह दिया जाता है वहां हमारे जैसे समाजसेवी की जरूरत नहीं है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश से संविधान को समाप्त करके कुछ लोगों के हाथों में देश की बागडोर सौंपने की योजना पर काम कर रही है यह जानकारी होने पर हमने पार्टी से इस्तीफा दे दिया उन्होंने बताया कि दलित होने के नाते भी मेरी उपेक्षा की जाती थी।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन