Search
Close this search box.

जनकल्याणकारी लड़ाई में प्रोफेसर ओम शंकर का भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने किया समर्थन।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एस. अख़्तर (BMF NEWS NETWORK)

डॉक्टर ओमशंकर के अनशन ने लिया नया मोंड़, अब निकलेगा आक्रोश मार्च;
भारतीय मीडिया फाउंडेशन, भारतीय मतदाता महासभा एवं अंतर्राष्ट्रीय मीडिया अधिकार महा मोर्चा के संस्थापक एके बिंदुसार सहित विभिन्न संगठनों का मिल रहा जोरदार समर्थन।

वाराणसी में प्रोफेसर ओम शंकर के अनशन पर बैठने पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन, भारतीय मतदाता महासभा अंतर्राष्ट्रीय मीडिया अधिकार महामोर्चा के संस्थापक एके बिंदुसार ने अपने मंच की ओर से समर्थन प्रदान करते हुए कहा कि प्रोफेसर ओम शंकर का आंदोलन जायज है।
उन्होंने कहा कि प्राप्त सूचना के अनुसार बीएचयू अस्पताल में हृदय रोग के मरीजों को आवंटित बेड पर भर्ती करने और एमएस को हटाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे प्रोफेसर ओम शंकर के समर्थन में बुधवार से ही शाम को बीएचयू परिसर में छात्रों ने आक्रोश मार्च निकालने का निर्णय लिया है।
कई समाचार पत्रों में प्राथमिकता से यह खबर छपी की इसमें विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों और संकायों के छात्रों के अलावा छात्र संगठनों और सामाजिक संगठनों के लोग भी शामिल हुए और भारी संख्या में शामिल होंगे।

इसको लेकर छात्रों किस समूह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लोगों से समर्थन देने की अपील एवं जुटने की अपील की है। विश्वविद्यालय में प्रॉक्टोरियल बोर्ड के साथ ही पुलिस प्रशासन भी मार्च को लेकर अलर्ट पर है। विश्वनाथ मंदिर से लंका गेट तक छात्र मार्च निकालें ।
हृदय रोग विभाग में अनशन पर बैठे प्रोफेसर ओम शंकर का कहना है कि नियमानुसार मरीज के लिए आवंटित बेड पर अस्पताल प्रशासन ने जो डिजिटल लॉक लगाया है, उसे खोल देना चाहिए, जिससे कि मरीजों को भर्ती कर उनका बेहतर इलाज किया जा सके। उन्होंने ऐलान किया कि मांग पूरी होने तक अनशन जारी रहेगा।
समाचार पत्रों के खबरों के आधार पर जानकारी प्राप्त करने के बाद कई सामाजिक संगठनों ने अपना समर्थन प्रदान किया इसी परिप्रेक्ष्य में भारतीय मीडिया फाउंडेशन की ओर से भी समर्थन देने की घोषणा की गई है।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन की ओर से संस्थापक एके बिंदुसार ने पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं भारतीय मीडिया फाउंडेशन के मीडिया अधिकारियों पदाधिकारी से प्रोफेसर ओम शंकर के समर्थन में इस लड़ाई को मजबूती से लड़ने के लिए सहयोग की अपील की है।
उन्होंने कहा कि प्रोफेसर ओम शंकर का आंदोलन आगे चलेगा तो संगठन के कार्यकर्ता एवं मीडिया अधिकारी पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर उनका जोरदार समर्थन करें यह लड़ाई जनकल्याण की भावना से लड़ी जा रही है।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन