Search
Close this search box.

मिर्जापुर में चतुर्थकोणीय चुनावी महासंग्राम, भारतीय मीडिया फाउंडेशन के सत्यदेव पाण्डेय उतरे मैदान में

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर BMF NEWS NETWORK )

पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के अधिकार सम्मान सुरक्षा के सवाल पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन एवं भारतीय मतदाता महासभा तथा अंतर्राष्ट्रीय मीडिया अधिकार महामोर्चा के समर्थित एवं पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के अधिकृत मिर्जापुर लोकसभा प्रत्याशी सत्यदेव पांडेय जी मैदान में उतरे

मिर्जापुर में चतुर्थकोणीय चुनावी महासंग्राम

सभी उम्मीदवारों का मुकाबला पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के अधिकृत मिर्जापुर लोकसभा प्रत्याशी एवं भारतीय मीडिया फाउंडेशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सत्यदेव पांडेय के बैट्समैन से।

मिर्जापुर ‌।

भारतीय मीडिया फाउंडेशन, भारतीय मतदाता महासभा व अंतर्राष्ट्रीय मीडिया अधिकार महा मोर्चा के समर्थन से पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं, किसानों, मजदूरों, छात्र-छात्राओं नौजवानों एवं व्यापारियों के संवैधानिक अधिकारों को दिलाने एवं भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले लोगों के खिलाफ सत्यदेव पांडेय जी मैदान में उतरे।
पर्चा जांच के उपरांत उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं जाति एवं धर्म व पार्टी वाद से से ऊपर उठकर के मिर्जापुर की जनता हमें वोट दे रही है।
उन्होंने बताया कि हम पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता हैं पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का ब्रांड संगठन भारतीय मीडिया फाउंडेशन का प्रदेश अध्यक्ष हूं भारतीय मतदाता महासभा एवं अंतर्राष्ट्रीय मीडिया अधिकार महामोर्चा हमारे संगठन की सहयोगी संगठन है उसके समर्थन से मैं पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी हूं।
उन्होंने कहा कि कोर कमेटी के दिशा निर्देशानुसार मिर्जापुर के सभी पत्रकार बंधुओ को बुलाकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाएगा जिसमें हम अपने सभी एजेंडा को रखेंगे अपने संकल्प पत्र एवं घोषणा पत्र को रखेंगे।
उन्होंने मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र के सभी जनता जनार्दन मतदाता बंधुओ से करबद्ध निवेदन करते हुए कहा कि अबकी बार भ्रष्टाचार के खिलाफ वोटिंग करें और हमें अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन