Search
Close this search box.

भारतीय मीडिया फाउंडेशन महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष शरद मोरे जी पहुंचे नवी मुंबई कार्यालय भारतीय मीडिया फाउंडेशन के मीडिया अधिकारों एवं पदाधिकारियों ने किया भव्य स्वागत।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

नवी मुंबई प्रतिनिधि…..धर्मदेव ठाकुर

वाशी महाराष्ट्र। भारतीय मीडिया फाउंडेशन का विस्तार महाराष्ट्र में गतिशीलता से किया जा रहा है इसी कड़ी में संगठन की मजबूती के लिए संगठन के मिशन को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से भारतीय मीडिया फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष शरद कानोजी मोरे जी का नवी मुंबई में तूफानी दौरा हुआ।
महाराष्ट्र के वासी में स्थित भारतीय मीडिया फाउंडेशन कार्यालय में पहुंचने पर मीडिया अधिकारियों एवं पदाधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में संगठन का विस्तार 3 महीने के अंदर करके दिखाना है और आगामी महाराष्ट्र में एक बड़े पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करके महाराष्ट्र के पत्रकार बंधुओ को सम्मानित भी किया जाएगा एवं महाराष्ट्र में पत्रकार सुरक्षा अधिनियम मीडिया कल्याण बोर्ड सहित कई विषय बिंदु पर सरकार से वार्ता भी की जाएगी।
इस अवसर पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन के वरिष्ठ मीडिया अधिकारी परिवहन फोरम के राष्ट्रीय सचिव धर्मदेव ठाकुर जी,
विजय साळवे साहेब प्रदेश अध्यक्ष महाराष्ट्र ,किशोर लोंढे साहेब डिप्टी चेयरमैन महाराष्ट्र,दिपक निगडे साहेब चेयरमैन महाराष्ट्र,सुधीर ठाकुर सदस्य,
महेश भारती साहेब BMF परिवहन फोरम लोग उपस्थित थे।

Leave a Comment

और पढ़ें