Search
Close this search box.

भू-माफिया, शिक्षा माफिया, चिकित्सा माफिया इत्यादि माफिया की जितनी श्रेणी होती है उनसे संबंधित खबरों को कवरेज करें पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता बंधु

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर -BMF NEWS NETWORK)

  • भू-माफिया, शिक्षा माफिया, चिकित्सा माफिया इत्यादि माफिया की जितनी श्रेणी होती है उनसे संबंधित खबरों को कवरेज करें पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता बंधु BMF news network के वेबसाइट पर होगा खबर प्रकाशित।
  • कर्मचारियों, अधिकारियों पुलिस थानों में भ्रष्टाचार का मामला या पीड़ित की सुनवाई न होने वाले ऐसी खबरों को भी दी जाएगी प्राथमिकता।

नई दिल्ली।

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय से जारी बयान में भारतीय मीडिया फाउंडेशन की ओर से संस्थापक एके बिंदुसार ने कहा कि अब भारतीय मीडिया फाउंडेशन का कार्य सशक्त मीडिया भ्रष्टाचार मुक्त भारत के फार्मूले पर गतिशीलता से होगी।
उन्होंने कहा कि भारतीय मीडिया फाउंडेशन के सभी मीडिया अधिकारी एवं पदाधिकारी तीव्रता से कार्य करें।
भ्रष्टाचार से संबंधित खबरों को ज्यादा से ज्यादा कवरेज करें किसी भी सरकारी कार्यालय में जैसे पुलिस कार्यालय, नगर निगम कार्यालय ,आरटीओ, यातायात कार्यालय, शिक्षा विभाग, परिवहन विभाग ,कृषि विभाग, स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ प्राइवेट लेवल पर भी बहुत सारे कार्यक्रम चल रहे हैं वहां भी भ्रष्टाचार व्याप्त है उससे संबंधित खबरों को ज्यादा से ज्यादा कवरेज करें जिसको पूरी प्राथमिकता दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि आपके द्वारा कवरेज किए गए खबरों को सबसे पहले भारतीय मीडिया फाउंडेशन के BMF news network न्यूज वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा।
उसके बाद भारतीय मीडिया आज तक, वॉयस ऑफ़ ए टू जेड राष्ट्रीय दैनिक हिंदी समाचार पत्र , निर्मल राष्ट्र साप्ताहिक समाचार पत्र के अलावा भी सहयोगी समाचार पत्रों में एवं न्यूज़ पोर्टल पर समाचार प्रकाशित किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भारतीय मीडिया फाउंडेशन की ओर से राष्ट्रीय मासिक स्मारिका एवं राष्ट्रीय समाचार पत्र प्रकाशित करने का निर्णय लिया गया है जिसको जल्द अब लॉन्च कर दिया जाएगा।
उन्होंने समस्त मीडिया अधिकारियों एवं पदाधिकारियों से इस कार्य में युद्ध स्तर से लगने के लिए अपील की है।

Leave a Comment

और पढ़ें

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन

जेवर एयरपोर्ट के द्धितीय चरण में अधिग्रहण की जा रही भूमि से प्रभावित कृषकों की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराने के उद्देश्य से आज छेदी सिंह इंटर काॅलिज आकलपुर, म्याना जेवर में किसान चौपाल का किया गया आयोजन