Search
Close this search box.

माननीय मुख्यमंत्री महोदय जी के उत्तर प्रदेश में राजस्व तथा थानों में फैले भ्रष्टाचार व भू माफियाओं द्वारा अवैध कब्जा को लेकर दिए गए शख्त आदेश का भारतीय मीडिया फाउंडेशन परिवार हार्दिक अभिनन्दन करता है

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

ब्यूरो चीफ कृष्ण माधव मिश्रा की विशेष रिपोर्ट

माननीय मुख्यमंत्री महोदय जी के उत्तर प्रदेश में राजस्व तथा थानों में फैले भ्रष्टाचार व भू माफियाओं द्वारा अवैध कब्जा को लेकर दिए गए शख्त आदेश का भारतीय मीडिया फाउंडेशन परिवार हार्दिक अभिनन्दन करता है।

तहसीलों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ माननीय मुख्यमंत्री महोदय का एक्शन देखने को मिल रहा है उन्हें भारतीय मीडिया फाउंडेशन परिवार की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं हैं उनका हम सभी साथी अभिनंदन करते हैं मुझे उम्मीद है कि भ्रष्टाचार में लिप्त भू माफियाओं को श्रेय देने वाले लोगों के खिलाफ जल्द कड़ी कार्रवाई होगी।

इस संदर्भ में भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने जोरदार तरीके से मिर्जापुर चुनार तहसील के हाजीपुर ग्राम सभा मिर्जापुर के ग्राम सभा धारा में व्याप्त भू माफियाओं की भ्रष्टाचार का खुलासा किया था और इसके साथ-साथ देवरिया जिले के तहसील सलेमपुर के ग्राम सभा जिगिना मिश्र मैं भ्रष्टाचार का खुलासा किया था।

जिस पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन परिवार आशा व विश्वास करता है कि, भू माफियाओं तथा भ्रष्ट अधिकारियों को चिन्हित कर बुलडोजर चलाने का कार्य अवश्य किया जाएगा ।
उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त कर उत्तम प्रदेश बनाने में भारतीय मीडिया फाउंडेशन मुख्यमंत्री महोदय जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए सदैव तत्पर रहेगा।

Leave a Comment

और पढ़ें