Search
Close this search box.

अमरेंद्र कुमार सेंगर ने पुलिस कमिश्नर लखनऊ की कमान संभाली

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कान्त शर्मा 

  • अमरेंद्र कुमार सेंगर ने पुलिस कमिश्नर लखनऊ की कमान संभाली
    पुलिस और मीडिया मिलकर जनता की समस्याओं का निराकरण करें= पुलिस कमिश्नर

लखनऊ। अमरेंद्र कुमार सेंगर बिहार के छपरा जिले के निवासी एवं 1995 बैच के यूपी कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं ।
श्री सेंगर ने आज पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से औपचारिक भेंट में बताया कि लखनऊ जनपद में यातायात समस्या पर ज्यादा फोकस रखते हुए अन्य विभागों से समन्वय बनाते हुए सीमावर्ती जनपदों के साथ मिलकर इस काम को किया जाएगा ।
पुलिस कमिश्नर ने ई रिक्शा , वेंडिंग जोन की वजह से होने वाली समस्याओं से ट्रैफिक संचालन में होने वाली समस्या पर कार्यवाही करते हुए सुगम यातायात व्यवस्था को प्राथमिकता दिए जाने पर बल दिया है । उन्होंने महिला संबंधी अपराधों को प्राथमिकता देते हुए समस्याओं का तुरंत निवारण किया जाएगा ।
साइबर क्राइम पर और बेहतर तरीके से काम करते हुए लोगों को जागरूक करने के साथ ही इसमें कमी लाने का प्रयास किए जाने का आश्वसन दिया ।
श्री सेंगर ने पुलिस और मीडिया एक साथ मिलकर जनता की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य किए जाने का संकल्प लिया । उन्होंने मीडिया से जनता की समस्याओं को पुलिस के संज्ञान में लाने और पुलिस उन समस्याओं के त्वरित व संक्षिप्त निवारण हेतु अपनी प्रतिबद्धता बताई । श्री सेंगर ने सूचनाओं का आदान-प्रदान करने पर बल देते हुए उसमें उत्तरोत्तर सुधार करते हुए घटनाओं व लखनऊ पुलिस द्वारा किए गए गुड वर्क का और बेहतर आधार प्रदान किए जाने पर फल दिया ।
पुलिस कमिश्नर ने सभी मीडिया बंधुओ से अनुरोध किया की कानून एवं व्यवस्था ,अपराध यातायात आदि संबंधी अन्य समस्याओं पर वह अपने सुझाव व सहयोग करें।

Leave a Comment

और पढ़ें