Search
Close this search box.

वास्तव फाउंडेशन वाशी की ओर से पुरूषों के लिये पुरुष आयोग के लिए अभियान चलाने वाले राइडर नदीम खान और संदीप सेन का जोरदार स्वागत।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: धर्मदेव ठाकुर 

वास्तव फाउंडेशन वाशी की ओर से पुरूषों के लिये पुरुष आयोग के लिए अभियान चलाने वाले राइडर नदीम खान और संदीप सेन का जोरदार स्वागत।
दिल्ली से शुरुआत कर अखंड भारत का भ्रमण कारदिल्ली से शुरुआत किया। और आज लखनऊ,गोरखपुर
,कलकत्ता,विशाखा पटनम, उड़ीसा,कन्या कुमारी कोल्हापुर पुणे होते हुए आज हम नवी मुंबई के वाशी में है और हमारे स्वागत में वास्तव फाउंडेशन की तरफ से जो स्वागत सत्कार किया गया इससे हमे ऐसा लगता है कि हम अपने हक़ को पाकर ही रहेंगे। इसके बाद उनके साथी रेड संदीप सेन ने बताया की हमने जो पुरुष आयोग को छेड़ा है उसके फेवर में सभी पुरुष आगे आएं और इस पुरुष आयोग को पास करवाने में यथा संभव सहयोग करें । क्योंकि आज भारत में हर 4 मिनट में एक पुरुष प्रताड़ित होकर आत्म हत्या करता है क्योंकि आज महिलाएं पुरुषों को छोटी छोटी बातों पर प्रताड़ित किया जाता है और महिला आयोग सिर्फ महिलाओं की सुनते है जिससे पुरूष और डिप्रेशन में आके गलत कदम उठाने में मजबूर हो जाते है।हमे देश के सभी संगठनों का सहयोग मिल रहा है और हमे पूरा यकीन है की हम अपने हक को लेकर ही रहेंगे। इस अवसर पर वास्तव फाउंडेशन के फाउंडर मेंबर गौरव सांखले ने बताया की मैं वास्तव फाउंडेशन से 2013 से जुड़कर काम कर रहा हूं और मुंबई में हमारी 3 शाखाएं है, मुलुंड, बोरीवली,और नवी मुंबई वाशी में प्रत्येक सप्ताह 150 से 200 लोगों की काउंसलिंग प्रक्रिया होती है जिसमें पुरुष ही नही उनके मम्मी पापा भाई बहन पूरा का पूरा परिवार आता है,क्योंकि पुरूषों के साथ साथ पूरा परिवारों को भी प्रताड़ित होना पड़ता है इसलिए हमने धारा 498 में बदलाव करने के लिए आवाज उठाया लेकिन उस बिल पर किसी का ध्यान नहीं है । इसलिए हमने पुरे संपूर्ण भारत में एक हेल्प लाइन नंबर जो सभी के लिए है जो प्रताड़ित है उनके लिए और संगठन में जुड़कर काम करने वालों के लिए सभी इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं नंबर है
8882498498 इस नंबर सभी पुरुष कॉल कर सकते है इस अवसर पर वास्तव फाउंडेशन के अध्यक्ष चेतन साहू ,के साथ साथ वास्तव फाउंडेशन सैकड़ों सदस्यों ने इस आयोजन में भाग लिया और इस आयोजन को सफल बनाया इसके लिए सभी का आभार व्यक्त प्रकट करते हुए धन्यवाद एवं बधाई दी।

Leave a Comment

और पढ़ें