Search
Close this search box.

पीड़ित के द्वारा साक्ष्य देने के बाद भी पुलिस खेल रही आंख मिचौली का खेल..!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

विशेष संवादाता – डॉ० अजीत कुशवाहा की स्पेशल रिपोर्ट – 7007596909

तेरह दिन बीतने के बाद भी नहीं हुआ थाने में मुकदमा पंजीकृत..!

सोनभद्र । दुद्धी थाने के अंतर्गत धनौरा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब संजय प्रजापति पुत्र रामचंद्र प्रजापति के अवास में सीसी टीवी कैमरा लगे होने के बाद भी आधी रात में चोरों ने अपना हाथ साफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और सिर्फ इतना ही नहीं पीड़ित के द्वारा थाने पर सूचना दिया गया जिसके पश्चात पीड़ित को इधर उधर की बात करके व चुनाव की व्यस्तता बताते हुए गुमराह कर एक हफ्ते टहलाया गया और जब चुनाव बीत गया तो पीड़ित के प्रार्थना पत्र को दबा दिया गया..! वा़ह क्या खूब निभाया ड्यूटी साहब ने..!

आपको बताते चले की दिनाक 28/05/2024 की देर रात और 29/05/2024 की भोर में उन्नीस हजार रुपए नगद व एक स्किन टच मोबाइल चोरी हुई जिस वक्त संजय प्रजापति के आवास में चोरी हुई, उस वक्त संजय प्रजापति के आवास में उनका एक सहयोगी अर्जुन कुमार यादव पुत्र सुरेंद्र यादव उसी घर के दूसरे कमरे में शो रहा था, अर्जुन का होश उस वक्त उड़ गया जब अर्जुन अपने सामान्य दिनों की तरह सुबह उठा और उसकी नजर जब मोबाइल ढूंढ रही थी और उसे उसका मोबाइल नही मिला तो वो समझ गया कि कुछ गड़बड़ है और तभी आनन फानन में अर्जुन ने मकान स्वामी संजय प्रजापति को किसी अन्य सहयोगी के नंबर से फोन करके सूचित किया और तभी तत्काल प्रभाव से मकान स्वामी ने मौके पर पहुंच कर देखा तो दोनो के होश उड़ गए मौके पर एक धार दार हथियार भी मिला जो मकान स्वामी का नही था तभी तत्काल दोनो ने मिल के दुद्धी थाने में सूचना दी और प्राथमिकी दर्ज कराने की कोसीस की और पुलिस के समक्ष वो सारे साक्ष्य प्रस्तुत कर दिए जिसमे वो तस्वीर सब कुछ साफ – साफ बया कर रही थी की चोर कौन है और चोरी किसने की है..!
फिर भी पुलिस ने ना ही तत्कालीन प्रभाव से प्राथमिकी दर्ज की और ना ही कोई उचित करवाई किया चोरी होने के 13 दिन बाद भी पुलिस के द्वारा कोई उचित करवाई अभी तक नही किया गया..!
सूत्रों की माने तो जिस व्यक्ति की फोटो सीसी टीवी में प्रत्यक्ष रूप से नजर आ रही है वो दुद्धी के बाजार में खुले आम घूमता नजर आ रहा है।

Leave a Comment

और पढ़ें