Search
Close this search box.

गाजियाबाद में महिला पत्रकार के साथ अभद्रता पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन की कड़ी निंदा।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

गाजियाबाद में महिला पत्रकार के साथ अभद्रता पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन की कड़ी निंदा।
*लगातार पत्रकारों के ऊपर हो रहे हमले के खिलाफ पत्रकारों को अब सड़कों पर उतरने की है जरूर*।
*हिंदी खबर टीम के पत्रकारों पर हमला करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए*–
एके बिंदुसार
संस्थापक
भारतीय मीडिया फाउंडेशन

मिर्जापुर।

हिंदी खबर के पत्रकारों पर हुए हमले को लेकर पत्रकारों में काफी नाराजगी है ।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन की ओर से मीडिया अधिकारियों एवं पदाधिकारियों ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पत्रकारिता का दमन करने का यह कार्य वर्षों से चल रहा है पत्रकारों के साथ घटी सभी घटनाओं से सभी लोग परिचित है लेकिन पत्रकारों को न्याय दिलाने एवं अपराधियों के ऊपर कारवाई नाम की कोई चीज नजर नहीं आती ऐसा लगता है कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को समाप्त करने की एक राजनीति के तहत कार्य किया जा रहा है।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एके बिंदुसार ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए पूरे देश के सभी पत्रकार भाइयों को एक मंच पर संगठित होकर आंदोलन करने की अपील की उन्होंने कहा कि जिस तरह से हिंदी खबर की महिला पत्रकार के साथ बर्बरता हुआ है इसके लिए सभी पत्रकार साथी पूरे देश के हर जिला में विरोध प्रदर्शन करें।
उन्होंने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में बैठे हुए सभी पत्रकार साथी दिल्ली में एकजुट होकर महामहिम राष्ट्रपति महोदया , गृह मंत्रालय भारत सरकार, प्रेस काउंसिल ऑफ़ इंडिया एवं केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, राष्ट्रीय महिला आयोग एवं केंद्रीय सतर्कता आयोग को ज्ञापन सौंप कर कड़ी कार्रवाई की मांग करें।
जिस तरह से महिला पत्रकार के साथ बर्बरता हुई है अगर हमसे पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता अपने अधिकारों को लेकर सड़कों पर नहीं उतरेंगे तो इस तरह की बर्बरता और भी पत्रकारों के साथ हो सकती है क्योंकि इधर समीक्षा किया जा रहा है कि पत्रकारों के ऊपर आए दिन हमले हो रहे हैं हत्याएं हो रही है फर्जी मुकदमे लगाकर उन्हें फसाया जा रहा है।
उन्होंने गाजियाबाद के सभी पत्रकार बंधुओ एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर अपने महिला पत्रकार को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने की अपील की।

Leave a Comment

और पढ़ें