Search
Close this search box.

माननीय प्रधानमंत्री महोदय के संसदीय क्षेत्र में वरिष्ठ पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने की कार्रवाई की मांग। वाराणसी से अजय सेठ की खास रिपोर्ट।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

माननीय प्रधानमंत्री महोदय के संसदीय क्षेत्र में वरिष्ठ पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने की कार्रवाई की मांग।

वाराणसी से अजय सेठ की खास रिपोर्ट।

 

वाराणसी। दिनांक 20 मार्च, रंगभरी एकादशी पर काशी विश्वनाथ परिसर में समाचार कवर करने के लिए जब इंडिया न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार पंकज चतुर्वेदी पहुंचे तो वहां मौजूद   ढुंढिराज गणेश मंदिर के पास एडिशनल डीसीपी वीरेंद्र कुमार ज्ञानवापी द्वारा पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार किया गया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्रकार पंकज चतुर्वेदी ने बताया कि एडिशनल डीसीपी सिक्योरिटी द्वारा उनका माइक आईडी, मोबाइल उनसे छीन लिया गया और  धक्का देते हुए बदसलूकी की गई। पत्रकार के साथ हुए बदसलूकी होने की जानकारी मिलने पर नाराज पत्रकारों ने पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत किया है।

भारतीय मीडिया फाउंडेशन की ओर से इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए दोसी पुलिस अधिकारी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एक के बिंदुसार ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार यह लोकतंत्र के लिए न्याय संगत नहीं है उन्होंने कहा कि पत्रकारों की अभिव्यक्ति की आजादी से ही देश विकसित राष्ट्र बन सकता है।

उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री महोदय के आदेश का माननीय प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के पुलिस अधिकारी ठेका दिखा रहे हैं।

 

पत्रकारों की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर ने पत्रकारों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उन्हें आश्वासन दिया है कि मामले की जाँच करवाकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Comment

और पढ़ें