Search
Close this search box.

राष्ट्रीय देव भूमि पार्टी मैदान में हमीरपुर लोकसभा सीट से लड़ेंगे रूमित सिंह ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

हिमाचल प्रदेश हमीरपुर :- देवभूमि क्षत्रिय संगठन सवर्ण मोर्चा एवं राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी द्वारा हमीरपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

22 मार्च 2024 को सुबह 11:30 बजे नमहोल से हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं।

आपको बता दे की राष्ट्रीय देव भूमि पार्टी सवर्णों के कई मांगों को लेकर मैदान में उतरी है जो की सवर्ण का हक अधिकार एवं सम्मान की लड़ाई में राष्ट्रीय देव भूमि पार्टी देवभूमि क्षत्रिय संगठन राष्ट्रीय सवर्ण मोर्चा ने अपने प्रत्याशियों को अलग-अलग लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया है।

भाजपा कांग्रेस की समाज विरोधी नीतियों के खिलाफ़ हम सभी इस लड़ाई को लोकसभा चुनाव में लड़कर जीत में बदल पाएं और अपने सवर्ण समाज (सामान्य वर्ग) के युवाओं, कर्मचारियों, किसानों, छात्र छात्राओं का भविष्य बेहतर कर पाएं।

पार्टी उम्मीदवार एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी और रोहित सिंह ठाकुर ने समाज के सभी बंधुओ से आग्रह किया है कि अपने हक अधिकार के लिए मैदान में आए और अपने समाज के रक्षक को चुनाव जीता है ताकि हम अपने समाज को वह हक अधिकार दिला सके जो वर्षों से वंचित है हमें किसी समाज से विरोध नहीं है बस हमको भी हमारा अधिकार हमारे समाज का अधिकार चाहिए हर समाज में गरीब और अमीर व्यक्ति हैं हमारी लड़ाई सरकार के विरोधी नीतियों से है ना कि किसी व्यक्ति विशेष से इसलिए सभी से आग्रह है कि आप ज्यादा से ज्यादा साथ दें और चुनाव को सफल बनाएं हम तब तक हार नहीं मानेंगे जब तक हम अपने समाज को वह अधिकार सम्मान न दिलवा दे।

हम सभी ने हर संभव प्रयास किया है अपने समाज की आवाज को बुलंद करने का, पर किसी ने भी हमारी समाज की और ध्यान नहीं दिया।

एक चूल्हा एक वोट मेरा परिवार मेरा समाज के संकल्प को लेकर हम पुरी ताक़त से आगे बढ़ने का प्रयास करेगें।
आप सभी के आशीर्वाद और सहयोग की जरूरत रहेगी।

एक चूल्हा एक वोट, मेरा समाज ही मेरा परिवार

नोट _ हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में 17 विधानसभा क्षेत्र है, जिसमें जिला बिलासपुर, जिला हमीरपुर, जिला ऊना, विधानसभा क्षेत्र देहरा, और विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर मण्डी शामिल हैं।


हम सभी को मिलकर इन 60 दिनों में हर चूल्हे तक पहुंचना है, बूथ स्तर तक हमे अपनी ताक़त को तैयार करना है। मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपना एक वोट के साथ पूर्ण सहयोग देंगे।

Leave a Comment

और पढ़ें