Search
Close this search box.

गुजरात में मजदूरों के शोषण के खिलाफ भारतीय मीडिया फाउंडेशन एवं गुजरात सेवा फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से उठाई आवाज।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

प्रवीण वारिया की खास रिपोर्ट।

गुजरात। गुजरात में मजदूरों के शोषण के खिलाफ लोग आंदोलित होने लगे हैं। गुजरात के प्राइवेट लिमिटेड कंपनी jsw जो अहमदाबाद के क्षेत्र में आता है वहां पर कंपनी में कार्य कर रहे वर्करों ने अपने सैलरी ,मेडिकल इमरजेंसी सुविधा और सेफ्टी सहित कई मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए अपनी मांग को रखीं । भारतीय मीडिया फाउंडेशन एवं गुजरात सेवा फाउंडेशन की तरफ से अध्यक्ष श्री प्रिंस ठाकुर और उप प्रमुख एवं भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राज्य चेयरमैन विष्णु जी ठाकुर कंपनी के बाहर बैठे वर्कर से बात की और उसके बाद कंपनी के एचआर से बात की और उन सभी प्रश्नों का निराकरण कराया और कंपनी की तरफ से अंदर काम कर रहे सभी कर्मचारियों का पगार बढ़ाने की जिम्मेदारी एच आर ने ली ,और मेडिकल और सेफ्टी सुविधा का इंतजाम करवाया।
गुजरात सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री प्रिंस ठाकुर ने कहा कि यह लड़ाई जारी रहेगा गुजरात में किसी भी मजदूर के साथ अगर कोई भी अन्याय होगा तो मैं स्वयं सड़कों पर उधर का आंदोलन करूंगा।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राज्य चेयरमैन विष्णु जी ठाकुर ने कहा कि भारतीय मीडिया फाउंडेशन सभी मजदूरों के हक की लड़ाई में उनके साथ है हम सभी पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता गुजरात को सशक्त बनाने के कार्य में लगे हैं किसी भी पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता व्यापारी मजदूर के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा उनकी आवाज को जोरदार तरीके से उठाई जाएगी।

Leave a Comment

और पढ़ें