Search
Close this search box.

मैहर में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का अपमान गंभीर चिंता का विषय।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: बालकृष्ण तिवारी 

  • भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने किया कड़ा विरोध।

मध्य प्रदेश। पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं वर्तमान चुरहट विधायक अजय सिंह राहुल ने कहा की मैहर में जिला प्रशासन और अधिकारियों द्वारा पत्रकारों और मीडिया की अपेक्षा किया जाना गंभीर चिंता का विषय है मैहर जिले के गौरव दिवस पर हुए आयोजन में पत्रकारों को आमंत्रित ना किया जाना लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का अपमान है मैहर के अफसर की तानाशाही पूर्ण रवैया अस्वीकार है ।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एवं इंटरनेशनल मीडिया आर्मी के प्रमुख एके बिंदुसार एवं भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बालकृष्ण तिवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को तत्काल संज्ञान में लेकर पत्रकार विरोधी अफसर पर लगाम लगाने और पत्रकार का सम्मान बनाए रखने के लिए कार्यवाही करना चाहिए यह वही पत्रकार हैं जो हमारे हिंदुस्तान का चौथा स्तंभ कहा जाता है कितनी बड़ी महामारी कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर रात दिन बराबर कवरेज के लिए दौड़ते थे आज उन्हीं पत्रकारों के साथ मैहर के अफसरों द्वारा अपमान किया जा रहा है।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एके बिंदुसार ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो मैहर में आकर आंदोलन करूंगा सड़क जाम करूंगा।

Leave a Comment

और पढ़ें