Search
Close this search box.

यातायात पुलिस द्वारा, परिवहन निगम तथा परिवहन विभाग के सहयोग से सड़क सुरक्षा पखवाड़ा अभियान के तहत ऑटो चालकों, ई– रिक्शा चालकों ट्रक व रोडवेज चालकों का मेडिकल परीक्षण करा किया जागरूक, यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 136 वाहनों का चालान कर, किया गया 1,27,000 रुपये का सम्मन शुल्क।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

एटा- यातायात पुलिस द्वारा, परिवहन निगम तथा परिवहन विभाग के सहयोग से सड़क सुरक्षा पखवाड़ा अभियान के तहत ऑटो चालकों, ई– रिक्शा चालकों ट्रक व रोडवेज चालकों का मेडिकल परीक्षण करा किया जागरूक, यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 136 वाहनों का चालान कर, किया गया 1,27,000 रुपये का सम्मन शुल्क।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्री श्याम नारायण सिंह के निर्देशन में यातायात पुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के तहत परिवहन निगम और परिवहन विभाग के सहयोग से आज दिनांक 05.10.2024 को ऑटो चालक ई रिक्शा चालक तथा ट्रक चालकों को रोडवेज के चालक परिचालकों को एवं आम जन को पैंपलेट वितरित कर जागरूक किया गया एवं परिवहन निगम और परिवहन विभाग के सहयोग से रोडवेज बसों के चालकों व अन्य का मेडिकल परीक्षण कराकर, बस यूनियन के कार्यकर्ताओं को जागरूकता के संबंध में अवगत कराया गया तथा 136 वाहनों के चालान किए गए 127000 रूपये का सम्मन शुल्क किया गया। साथ ही सभी से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई।

Leave a Comment

और पढ़ें