Search
Close this search box.

अध्यक्षा वामा सारथी, डॉ कोमल द्वारा श्रम दान करने के साथ ही पुलिसकर्मियों को ‘न गंदगी करेंगे, न करने देंगे’ का दिया मंत्र

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: दिलीप सिंह राणा (संपादक)

लखीमपुर खीरी।  लखीमपुर खीरी में आज दिनांक 04.10.2024 को वामा सारथी, उ0प्र0 पुलिस फैमिली वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में एवं पुलिस अधीक्षक खीरी, गणेश प्रसाद साहा व अध्यक्षा वामा सारथी, जनपद खीरी डॉ कोमल द्वारा पुलिस लाईन खीरी में पुलिस फोर्स के साथ ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के अन्तर्गत स्वच्छता एवं जागरुकता अभियान-2024 चलाकर, स्वच्छता संबंधी आदतों को अपनाने, प्लास्टिक अपशिष्ट और कचरा प्रबंधन एवं कचरा मुक्त वातावरण बनाने हेतु स्वच्छता कार्यक्रम में श्रम दान किया गया।
अध्यक्षा वामा सारथी, डॉ कोमल द्वारा स्वच्छता एवं जागरुकता अभियान की अगुआई करते हुए महात्मा गांधी के स्वच्छ और स्वास्थ्यवर्धक वातावरण वाले भारत के निर्माण के सपने को साकार करने के लिए प्रेरित किया।कोमल साहा के द्वारा बताया गया कि कि लोगों को न तो स्वयं गंदगी फैलानी चाहिए और न ही किसी और को फैलाने देना चाहिए। उन्होंने “न गंदगी करेंगे, न करने देंगे।” का मंत्र भी दिया। साथ ही महोदया द्वारा अन्य पुलिस परिवारीजन के लोगों को स्वच्छता अभियान में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित किया और उनमें से हर एक से यह अनुरोध किया वो अन्य लोगों को इस पहल में शामिल होने के लिए प्रेरित करें।

Leave a Comment

और पढ़ें