Search
Close this search box.

पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं से अपील जागो भाइयों जागो

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर- BMF NEWS NETWORK)

  • उत्तर प्रदेश सहित सभी राज्य के जिला मुख्यालयों पर स्थित सर्किट हाउस या डाक बंगला हो वहां पर सरकार मीडिया सेंटर की स्थापना करें पत्रकार बंधुओ को बैठने समाचार संकलन करने मोबाइल एवं अन्य उपकरण चार्ज करने की व्यवस्था दें।

नई दिल्ली । भारतीय मीडिया फाउंडेशन के केंद्रीय कार्यालय बंगाली कॉलोनी महावीर एंक्लेव नई दिल्ली से जारी बयान में पत्रकारों के कल्याण के लिए उठाई गई आवाज।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एवं इंटरनेशनल मीडिया आर्मी के प्रमुख एके बिंदुसार ने पत्रकारों के कल्याण के लिए आवाज उठाते हुए कहा कि सर्वप्रथम पूरे देश में पत्रकार सुरक्षा अधिनियम को लागू किया जाना परम आवश्यक है।
उन्होंने दूसरे विषय बिंदु पर अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर स्थित सर्किट हाउस या डाक बंगला हो वहां पर सारी सुविधाओं से लैस मीडिया केंद्र भवन का निर्माण कराया जाना और जिले के पत्रकारों के लिए समर्पित करना अति आवश्यक है।
उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय पर मीडिया सेंटर होना बहुत आवश्यक है वहां पर मोबाइल चार्ज एवं अन्य उपकरण चार्ज की व्यवस्था होनी चाहिए पत्रकार वहां बैठकर के समाचारों का आदान-प्रदान करेंगे और सभी सरकारी गैर सरकारी और आम नागरिकों से जुड़ी हुई समाचारों को भी प्रकाशित करेंगे जिला मुख्यालय पर आने वाले पीड़ितों के पक्ष को भी पत्रकार सुनेंगे जिससे भ्रष्टाचार मुक्त भारत एवं उत्तम प्रदेश बनाने का सपना साकार होगा।
उन्होंने समस्त पत्रकार बंधुओ सामाजिक कार्यकर्ताओं और प्रदेश और देश के प्रत्येक नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि आप मीडिया का साथ दें लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया के आप सपोर्टर बने तभी आपका कल्याण है अन्यथा सत्ता बदलते रहिए लोग आते रहेंगे जाते रहेंगे आपका कार्य नहीं होगा आप सिर्फ न्याय के लिए भटकते रहेंगे।

धर्मदेव ठाकुर राष्ट्रीय सचिव
BMF परिवहन फोरम

Leave a Comment

और पढ़ें