Search
Close this search box.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा ने किया निरीक्षण

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: निशा कांत शर्मा 

एटा। एसएसपी एटा ने शुक्रवार की परेड के उपरांत आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत दंगा नियंत्रण उपकरणों को चलाने का अभ्यास करा आपातकालीन स्थिति से निपटने के बताए गुर, परखी पुलिस लाइन परिसर की व्यवस्थाएं, चिकित्सालय, पुलिस वर्दी स्टोर, पुलिस कैंटीन, भोजनालय, आर.ओ वाटर प्लांट तथा बैरक आदि का निरीक्षण कर उचित साफ सफाई हेतु सम्बंधित को दिए आवश्यक दिशा निर्देश।
______________________________

आज दिनांक 09.08.2024 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्री श्याम नारायण सिंह द्वारा पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउण्ड में शुक्रवार की परेड के दौरान सलामी के उपरान्त परेड का निरीक्षण कर उपस्थित सभी पुलिसकर्मियों को पुलिस विभाग में ड्यूटी के दौरान ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा और जनता के प्रति सदव्यवहार बनाये रखने के निर्देश दिये गये, साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा द्वारा परेड के दौरान आधुनिक वेपन्स (हथियारों) के संचालन तथा रखरखाव के बारे में भी जानकारी देते हुए दंगा नियंत्रण के बारे में जवानों को बताया कि किस तरह दंगाईयों तथा बलवाइयों को नियंत्रित किया जाएगा। साथ ही मौजूद पुलिस कर्मियों को आधुनिक हथियारों तथा दंगा रोधी यंत्र, एंटी राइट गन, टियर गैस गन को चलाने के बारे में बताया। साथ ही एसएसपी की मौजूदगी में कराए जा रहे अभ्यास के दौरान पुलिस कर्मियों और टीम सदस्यों का हौसला देखते ही बन रहा था।
परेड के उपरान्त एसएसपी एटा द्वारा पुलिस लाइन परिसर, वर्दी स्टोर, चिकित्सालय, भोजनालय, आर.ओ वाटर प्लांट, बैरक, पुलिस कैंटीन आदि का निरीक्षण कर सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। निरीक्षण के दौरान कुछ जगह खामियां मिलने पर प्रतिसार निरीक्षक को उनके शीघ्र निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया। उक्त मौके पर क्षेत्राधिकारी श्री महेश कुमार, शाखा प्रभारी तथा कर्मचारीगण, डायल 112 के कर्मचारीगण, क्यूआरटी तथा प्रतिसार निरीक्षक व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Leave a Comment

और पढ़ें