Search
Close this search box.

दबिश के दौरान पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, एक व्यक्ति घायल

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

ब्यूरो रिपोर्ट सोनभद्र 

सोनभद्र। डाला चौकी क्षेत्र अंतर्गत चूड़ी गली में कच्ची शराब बनाने की सूचना पर पुलिस के दबिश के दौरान एक 42 वर्षीय व्यक्ति के सिर में चोट लगने से घायल हो गया। घायल व्यक्ति ने पुलिस कर्मियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज रविवार क़ो डाला स्थित चूड़ी गली में कच्ची शराब बनाने की सूचना पर स्थानीय पुलिस दबिश देने पहुंची कि पुलिस को देखते ही वहां अपरा तफरी का माहौल हो गया । उस दौरान चूड़ीगली निवासी 42 वर्षीय राम दास पुत्र लाल बहादुर के सिर में चोट लग गया जिससे वह लहूलुहान हो गया । घटना से आक्रोशित महिला-पुरुष सहित दर्जनों स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति के साथ पुलिस चौकी पहुंचकर 4 नामदज पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया।

पीड़ित रामदास ने चार पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपने घर में सफाई का कार्य कर रहे थे कि तभी चार पुलिस कर्मी उनका दरवाजा खोलकर उनके घर के अंदर घुसकर मां बहन की गाली देते हुए मारने लगे और उनका सिर भी दीवाल स लड़ा दिए जिससे उनका सिर फट गया और उससे खून बहने लगा। शोरगुल सुनकर आस पास के लोग एकत्र होने लगे जिसके बाद चारों पुलिसकर्मी वहां से फरार हो गए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस संबंध में चौकी प्रभारी डाला शिव कुमार सिंह ने बताया कि शराब बनाने की सूचना पर दबिश देने के दौरान भागा दौड़ी कर रहा व्यक्ति का सिर दीवाल से टकरा गया जिससे उसके सिर में चोट लग गई हैं।

Leave a Comment

और पढ़ें