Search
Close this search box.

देश में हो रहे रेल हादसा एवं पेपर लीक जैसी समस्याओं पर पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मिंटू राजभर ने लगाया केंद्र सरकार एवं राज्य सरकारों पर आरोप। कहां सरकार नोट फार वोट की राजनीति में लगी है सत्ता लूलुपता के चक्कर में देश को गर्त की ओर ले जा रही है।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

देश में हो रहे रेल हादसा एवं पेपर लीक जैसी समस्याओं पर पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मिंटू राजभर ने लगाया केंद्र सरकार एवं राज्य सरकारों पर आरोप।
कहां सरकार नोट फार वोट की राजनीति में लगी है सत्ता लूलुपता के चक्कर में देश को गर्त की ओर ले जा रही है।

 

पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मिंटू राजभर आज वाराणसी में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य की सरकारों को रेल हादसा पेपर लीक जैसी समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है आए दिन इस तरह की घटना सरकारों के लापरवाही के कारण हो रहा है देश की जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए होड़ मचा हुआ।
उन्होंने कहा कि आज देश में गरीब मजदूरों की हालत गंभीर होती चली जा रही है किसी तरह कर्ज लेकर गरीब परिवार के बच्चे पढ़ लिख कर जब नौकरी के लिए जाते हैं तो उनको तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
केंद्र एवं राज्य सरकार ने गरीबी हटाने में सफल है बल्कि गरीब और गरीब होता चला जा रहा है सत्ता में बैठे हुए नेता और मालामाल होते चले जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि यह कहना गलत नहीं होगा कि नेता मालामाल हो रहे हैं जनता फतेहाल हो रही है।
उन्होंने कहा कि पिछड़े दलित अल्पसंख्यकों एवं समाज के वंचित लोगों के अधिकारों को लेकर पूर्वांचल महापंचायत पार्टी ने आगामी चुनाव की तैयारी कर रही है विधानसभा चुनाव 2027 में मजबूती से उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी एक तरफ पूंजीवाद खड़ा होगा और एक तरफ मेहनतकश लोग खड़े होते नजर आएंगे लड़ाई अब भाजपा कांग्रेस सपा बसपा या अन्य दलों के बीच नहीं होगा अब लड़ाई पूंजीवाद बनाम श्रमवाद अधिकार वंचित के बीच और शोषित और शोषक के बीच होगा।
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हर छोटे बड़े मुद्दों को लेकर सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने की तैयारी कर रही है।

उन्होंने कहा कि सारनाथ वाराणसी में महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा लगाई गई है जहां पर काफी दुर्व्यवस्था है इस संबंध में नगर निगम वाराणसी को प्रार्थना पत्र दिया गया है अगर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं होती है तो आंदोलन करूंगा।

Leave a Comment

और पढ़ें