Search
Close this search box.

25 वर्ष के लोकसभा प्रत्याशी राजन सिंह चर्चा के विषय क्यों बनें हुए है ये कौन हैं..

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – ममलेश मिश्रा (Chief Sub-editor) bmfnewsnetwork

क्यों 25 साल का युवा प्रत्याशी बना चर्चा का विषय

नई दिल्ली :- कल लोकसभा दिल्ली दक्षिणी से सबसे कम उम्र के (ट्रांसजेंडर )प्रत्याशी के रूप में राजन सिंह जी ने अपना नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कुछ अलग अंदाज में किया जिसे लोग देख मुरीद हो गए अब सभी ने सराहना करते हुए साथ देने का भी वादा कर डाला उनका मानना है कि वह अपने समाज को सशक्त एवं मजबूत बनाने को लेकर मैदान में उतरे हैं।

उनके समाज को भी अच्छी शिक्षा का अधिकार और आरक्षण में भागीदार बनाया जाए और उनके लिए भी लोकसभा विधानसभा में #सीटें_आरक्षित की जाए उन्हें भी आगे बढ़ने का मौका दिया जाए।

राजन सिंह को कई अवॉर्डों से पुरस्कृत भी किया गया है राष्ट्रपति जी के द्वारा और तमाम अवार्ड इनके नाम हैं।

देखते हैं सरकार को कहां तक समझ में आता है क्या यह समाज सिर्फ तिरस्कार के लिए है जो लोगों को दुआएं देती है जिनका दुआएं लोगों पर असर भी होती है कारगर भी होती है कहते हैं इनकी बद्दुआ भी नहीं लेनी चाहिए इनको भगवान शिव के रुप अर्धनारीश्वर के रूप में भी जाना जाता है । क्या इनको भी भारत का नागरिक होने का वह अधिकार प्राप्त होगा जो अन्य समाज के लोगों को प्राप्त है।

चुनाव लेकर बड़ा घोर घमासान मचा हुआ है सब प्रत्याशी अपने-अपने अंदाज में जनता को लुभाने की कोशिश विकास के बड़े-बड़े वादे आए दिन करते चले आ रहे हैं देखते हैं कौन कितना अपने कार्य में सफल होता है और जनता किसको चुनती है।

देखते हैं उनकी लड़ाई कहां तक चलती है क्या सरकार इनको भी विशेष अधिकार के साथ तवज्जो देता है या यह समाज अपने अधिकारों के लिए कब तक लड़ पता है बाकी बहुत-बहुत बधाई।

Leave a Comment

और पढ़ें