Search
Close this search box.

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय संगठन सचिव श्री संतोष कुमार विश्वकर्मा जी को भारतीय मतदाता महासभा के महागठबंधन की ओर से संत रविदास नगर भदोही लोकसभा से बनाया गया सांसद प्रत्याशी।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय संगठन सचिव श्री संतोष कुमार विश्वकर्मा जी को भारतीय मतदाता महासभा के महागठबंधन की ओर से संत रविदास नगर भदोही लोकसभा से बनाया गया सांसद प्रत्याशी।

नई दिल्ली-भारतीय मतदाता महासभा के नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय से जारी बयान में भारतीय मतदाता महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आसरे जी कहां की निरंतर कारवां बढ़ रहा है पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के संवैधानिक अधिकारों को लेकर एक निर्णायक महाक्रांति का ऐलान हो चुका है।
भारतीय मतदाता महासभा की ओर से लगातार सांसद प्रत्याशियों की सूची तैयार की जा रही है और प्रत्याशियों की घोषणा की जा रही है ।
उन्होंने कहा कि संत रविदास नगर भदोही से भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय संगठन सचिव युवा वरिष्ठ पत्रकार संतोष कुमार विश्वकर्मा जी को सांसद उम्मीदवार घोषित किया गया है।
उन्होंने कहा कि पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के अधिकार सम्मान सुरक्षा के सवाल पर यह निर्णय लिया गया है जिस तरीके से शिक्षक एवं स्नातक विधायकों का चुनाव कराया जाता है उसी तरीके से जनर्लिस्ट विधायकों एवं सांसदों का भी चुनाव होना चाहिए उनके लिए भी लोकसभा राज्यसभा विधान परिषद एवं विधानसभा में कोटा फिक्स होना चाहिए उन्होंने कहा कि पत्रकार सुरक्षा अधिनियम लागू करना मीडिया कल्याण बोर्ड की स्थापना करना मीडिया पालिका की स्थापना करना इत्यादि हमारे प्रमुख मुद्दे हैं जिसको लेकर हम चुनाव मैदान में जनता जनार्दन के बीच में हम अपनी बात को रखेंगे।
उन्होंने देश के समस्त पत्रकार बंधुओ एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं तथा उन सभी मीडिया एवं पत्रकार संगठनों के मीडिया अधिकारियों व पदाधिकारियों एवं सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों से अपील करते हुए कहा कि अब एकजुट होकर अपने अधिकार सम्मान सुरक्षा के सवाल पर धर्म एवं जाति से ऊपर उठकर धर्म एवं अधर्म के इस महासंग्राम में भारतीय मतदाता महासभा का साथ दें।
उन्होंने कहा कि याचना नहीं अब रण होगा संघर्ष बड़ा भीषण होगा।

Leave a Comment

और पढ़ें