Search
Close this search box.

सद्भावना पुल पर लगे फूड स्टॉल बन रहे हैं शराबियों के लिए अड्डे।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – मनोज कुमार विश्वकर्मा
जौनपुर। सद्भावना पुल और उसके आगे केरार वीर मंदिर के अगल बगल जौनपुर का जुहू चौपाटी कहे जाने वाले स्थान पर खुलेआम पी रहे हैं लोग शराब।
शहर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत इन स्थानों पर गोमटी वाले, ठेले, खोमचे वाले खुलेआम शराबियों के लिए सारी सुविधाएं मुहैया करवा रहे हैं ,जिससे वहां आने जाने वाले आम जन मानस को बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
गहना कोठी व विवाह मैरिज हॉल ने उक्त स्थान को आम पब्लिक के लिए पीपीपी के तहत बनवा तो दिया है लेकिन नगर पालिका की उदासीनता के कारण उक्त स्थान पर ना तो साफ सफाई रहती है ना रात में यहां पर रोशनी की कोई पर्याप्त व्यवस्था है। जिसका फायदा उठाकर शाम से ही देर रात तक उक्त स्थान पर शराबियों का जमघट इकट्ठा हो जाता है ,जहां लोग खुलेआम बैठकर के शराब पीते हैं उसके बाद आने-जाने वाले लोगों को परेशान करते हैं जहां अक्सर मारपीट की घटना भी होती रहती है जिसके कारण वहां पर किसी दिन बड़ी घटना भी घट सकती है आगे पुलिस बूथ तो बना है लेकिन पुलिस का कोई भी सिपाही वहां उपस्थित नहीं दिखाई देता ,त्योहारों का सीजन शुरू है बाजार में श्रद्धालुओं और आम जनमानस का आना-जाना शुरू होने वाला है। ऐसे में उक्त स्थान की तरफ अगर प्रशासन ध्यान नहीं दिया तो शराबियों के आतंक से किसी भी दिन कोई बड़ी घटना घट सकती है।जिसका जिम्मेदार कौन होगा।

Leave a Comment

और पढ़ें