Search
Close this search box.

एकराम मेहनती लड़का है,खोजी लड़का है इसको बेहतर प्रोजेक्ट देंगे सदर विधायक ने कहा सुदीप्य सोनू

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: अमित अग्रवाल (गिरिडीह)

गिरिडीह:- एकराम अंसारी जो एक कोयला मजदूर है अभी दो साल पहले माले में एक बेहतर काम करने वाले सदस्य है कल अपने बेटा अली जो पांच साल का है उसका जन्म दिन कोलडीहा में धूम धाम से मनाया गया,बेटे के जन्म दिन पर माले नेता राजेश सिन्हा का मोटिवेशन सीडी को बड़े एलईडी में सैकड़ों की संख्या में दिखाया,कहा कि मोटिवेशन सीडी ने मेरे जीवन में बदलाव लाया है।

मुख्य अतिथि सदर विधायक सोनू जी आकर जन्म दिन में चार चांद लगाया,वही विशिष्ट अतिथि के रूप में माले नेता राजेश सिन्हा मौजूद थे,साथ में थे पूर्व वार्ड पार्षद उन्होंने कहा कि एकराम का मेहनत पहले कोलडीहा जानता था आज के बाद पूरा गिरिडीह जानेगा,मंच संचालन निशांत भास्कर ने किया सब का परिचय भी करवा साथ ही साथ मोटिवेशन सीडी के बारे विस्तार से चर्चा की,उपस्थित थे शंकर पांडे अजहर अंसारी, नौसाद आलम,इसके अलावा एकता कल्चरल फाउंडेशन के बबलू सानू ,संजू जी,सुभाष और राजेश के अलावा सैकड़ों कार्यकर्ता मोहल्ला वाले मौजूद थे।

सदर विधायक ने अली को आशीर्वाद दिया और कहा भविष्य में बहुत आगे बढ़े बच्चा,वही एक राम के पिता मोइन अंसारी ने कहा कि एकराम बचपन से मेहनती था मजदूरी का काम भी किया है,धर्म के प्रति भी गहरी सोच है आगे धर्म पर भी काम करेगा।

माले नेता राजेश सिन्हा का मोटिवेशन सीडी को बड़े पर्दे पर दिखाया गया जिससे सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुष और बच्चे ने देखा वही सिन्हा ने कहा जल्द इसका वीडियो स्वरूप आ रहा है वह भी एकराम ही संचालन करेंगे।

*विधायक जी ने कहा एकराम अच्छा लड़का है भविष्य में झारखंड कई मुद्दे को हम बताएंगे झारखंड के इतिहास के बारे भी ऐसा वीडियो बने और उसका प्रचार हो।*

उपस्थित थे मोहम्मद साजन, लाल बिहारी,मोहम्मद फिरोज,नसरुल बाबू, शाहिद, फिरोज, जियाउद्दीन अशफाक, मिंटू, मिराज और निसाद आदि सैकड़ों में लोग सामिल थे।

Leave a Comment

और पढ़ें