Search
Close this search box.

पोषण सखियों की सेवा पुनर्बहाल होने की ख़ुशी में सखियों ने विधायक सुदिव्य कुमार सोनू का जताया आभार

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: अमित अग्रवाल (गिरिडीह)

गिरिडीह:- पोषण सखियों की सेवा पुनर्बहाल की खुशी में आज गिरिडीह जिले के साथ-साथ अन्य जिलों की पोषण सखियां गिरिडीह विधायक को आभार प्रकट करने के लिए वनांचल कॉलेज मैदान में सुबह 10 बजे सैकड़ो की संख्या में एकत्रित हुई। जहाँ से सभी पोषण सखी जुलूस की शक्ल में गजे – बाजे, एवं पटाखे जलाते हुए गिरिडीह विधायक आवास के लिए निकली।

वहां पहुंचकर प्रदेश महासचिव प्रमिला कुमारी के नेतृत्व में विधायक सुदिव्य कुमार सोनू एवं झामुमो जिला अध्यक्ष संजय सिंह को 51 किलो का माला पहनाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर विधायक ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांडेय उपचुनाव में कल्पना सोरेन को जिताने के लिए आप लोगों ने जो मेहनत की उसी का सुखद परिणाम है कि 29 अगस्त को कैबिनेट की बैठक में आप लोगों की नौकरी वापसी पर मुहर लगी और 10388 पोषण सखी बहने का मान सम्मान भी वापस हुआ।

स्वागत समारोह में प्रदेश कमेटी के अंजनी पासवान ,रुबिया खातून, सोनी पासवान, तारा गुप्ता ,पार्वती सोरेन आदि के साथ अन्य जिलों एवं प्रखंडों के पूजा विश्वकर्मा, रिंकी कुमारी, जरीना खातून, रजिया खातून ,ममता कुमारी, रीता दास, कविता कुमारी, सोनिया हंसदा ,ललिता बास्के, प्रिया कुमारी, प्रियंका कुमारी ,सबीना खातून, सुमित्रा कुमारी, शिवावती कुमारी ,लक्ष्मी कुमारी, किरण कुमारी, रूबी रजक, बसंती कुमारी, रूबी कुमारी, आशिया सुल्ताना ,नाजिया परवीन इत्यादि सैकड़ो की संख्या मे पोषण सखियां उपस्थिति रही।

Leave a Comment

और पढ़ें