Search
Close this search box.

मध्य प्रदेश में दस्तक न्यूज चैनल के संचालक एव पत्रकार सलमान अली की हत्या पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने दी आंदोलन की चेतावनी। 

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: एके बिन्दुसार (चीफ एडिटर- BMF NEWS NETWORK)

मध्य प्रदेश ब्यूरो। पत्रकार सलमान अली की हत्या पर भारतीय मीडिया फाउंडेशन ने गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ संपादक एवं संस्थापक भारतीय मीडिया फाउंडेशन के एके बिंदुसार जी एवं वायस आफ ए टू जेड मध्य प्रदेश के ब्यूरो हेड भारतीय मीडिया फाउंडेशन के केंद्रीय सलाहकार परिषद के केंद्रीय अध्यक्ष बालकृष्ण तिवारी जी के निर्देशन में आंदोलन की शुरुआत की जाएगी।

भारतीय मीडिया फाउंडेशन मध्य प्रदेश के प्रदेश प्रमुख महासचिव शिव कुमार द्विवेदी जी ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ में दस्तक न्यूज चैनल के पत्रकार एवं संचालक सलमान अली की दिन दहाड़े हत्या पर अपराधियो की गिरफ़्तारी की मांग करते हुए पत्रकारों ने आंदोलन की चेतावनी दी है,,, घटना की निंदा करते हुए मध्य प्रदेश के,, भारतीय मिडिया फाउंडेशन प्रमुख महासचिव शिव कुमार द्विवेदी,,, भारतीय मिडिया फाउंडेशन के सलाहकार परिषद् केंद्रीय अध्यक्ष बालकृष्ण तिवारी जी ने राज्य सरकार से उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है एवं दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करते हुए, शहीद पत्रकार को न्याय दिलाने की मांग की है और उन्होंने पत्रकार के परिवार को दस लाख मुआवजा राशि देने की मांग की है उन्होंने ने कहा कि अगर सरकार की ओर से एवं जिला प्रशासनकी ओर से कारवाही नहीं की जाती है तोभारत के सभी पत्रकार बंधु भोपाल में आंदोलन करेंगे,,,

Leave a Comment

और पढ़ें