Search
Close this search box.

सिन्दरी चेम्बर आफ कामर्स के प्रतिनिधि मंडल धनबाद चेम्बर के नेतृत्व में धनबाद नगर आयुक्त से मुलाकात कर सौंपा मेमोरेंडम।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

NEWS BMF के लिए झारखंड धनबाद से कैमरा मैन राज कुमार शर्मा के साथ ब्यूरो चीफ प्रेम प्रकाश शर्मा की रिपोर्ट।

सिन्दरी, धनबाद। सिंदरी चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि मंडल धनबाद जिला चेंबर के नेतृत्व में नगर आयुक्त
, धनबाद नगर निगम के साथ मिला।
जिसमें सिंदरी बाजार की मुख्य समस्याओं से संबंधित एक मेमोरेंडम नगर आयुक्त महोदय को प्रस्तुत किया गया। जिसमें निगम के कुछ आवंटन धारी के ऊपर बकाया भाड़े का नोटिस जारी किया गया था। नगर आयुक्त महोदय ने आदेश निर्गत किया है।जिसमें विभिन्न विभिन्न डेटों पर निगम ने मार्केट यानी , एनएससी मार्केट शहरपुर में कैंप लगाएगी ।

जिसमें सभी आवंटन धारी से चैंबर ने निवेदन किया है कि आप ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपने भाड़े को जमा करें अन्यथा भाड़ा ज्यादा बकाया रहने पर पेनल्टी के साथ आपके ऊपर कार्रवाई भी की जाएगी । ऐसा उन्होंने हम सबों को मीटिंग में बताया है इसलिए आप सबों से निवेदन है कि सारे आवंटन धारी जिनका बकाया भाड़ा है साथ ही जिनका बकाया भाड़ा काफी ज्यादा है उन सबों से निवेदन है कि आप सब अपने भाड़े को जल्द से जल्द इन कैंपों में जमा करे औरअपने ऊपर भविष्य में होने वाली कार्रवाई से बचें ।अतः नोटिस में दिए हुए सभी तिथियों पर कैंप शहरपुरा मार्केट में लगेगा, आप सभी ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होकर अपने भाड़ा का निपटारा करें।
साथी एक सांड के द्वारा बाजार में ,सब्जी बाजार के आसपास के क्षेत्र में काफी उत्पात किया जा रहा है नगर आयुक्त ने पहले भी ऑर्डर निर्गत किया था उसे उठाने का उस पर ठोस कार्यवाही एक सप्ताह के अंदर हो जाएगा तीन-चार दिनों के अंदर ही सांड को उठाकर झरिया बस्ताकोला गौशाला में भेज दिया जाएगा ताकि लोगों को इससे छुटकारा मिल सकेगा और उसे पोषण प्रॉपर तरीके से मिल सकेगा।
नगर आयुक्त ने बताया है कि शहरपुरा बाजार के साथ साथ सिंदरी शहर में स्ट्रीट लाइट लगाने की प्रक्रिया बहुत ही जल्द शुरू होने जा रही है।
कल के प्रतिनिधि मंडल में धनबाद जिला चेंबर के अध्यक्ष चेतन गोयनका जिला चेंबर के महासचिव अजय नारायण लाल जी ,सिंदरी चेंबर के अध्यक्ष दीपक कुमार दीपू, महासचिव संजय प्रसाद कोषाध्यक्ष दिलीप रिटोलिया ,सह सचिव राकेश सोनी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Comment

और पढ़ें